छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

By

Published : Jan 17, 2021, 4:18 PM IST

ग्राम रैता में मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण कार्यक्रम में धरसींवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच का आनंद उठाया और इनाम वितरण किया.

mla-anita-yogendra-sharma-encouraged-the-players-in-raipur
विधायक ने खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

रायपुर/धरसींवा:ग्राम पंचायत रैता में मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण और क्रिकेट प्रतियोगता का समापन हुआ. इनाम वितरण कार्यक्रम में धरसींवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा, रायपुर जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा, धरसींवा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मान दुर्गेश वर्मा, जिला पंचायत सदस्य राकेश यादव, धरसींवा जनपद अध्यक्ष मौजूद रहे.

ग्राम पंचायत रैता के सरपंच विद्याभूषण वर्मा, उपसरपंच शिवशनकर गोस्वामी और पंचों ने मुक्तिधाम के सौंदर्यीकरण की पहल की थी. जिसका काम पूरा हो गया है. ग्रामीणों ने बताया कि जब से उनके ग्राम रैता में बिजली ऑफिस बना है. तब से गांव की सभी खाली जगह पर टावर लग गये हैं. ग्राम पंचायत रैता में बच्चों के खेल कूद के लिए भी मैदान नहीं बचे हैं. पशुओं के चारा के लिए भी जमीन नहीं बची है.

पढ़ें-उरला में मोबाइल दुकान का ताला तोड़ 7 लाख का सामान ले उड़े चोर

ग्राम तुलसी की टीम ने जीता मैच

साथ ही रैता में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था.फाइलन में तुलसी बनाम रैता का मैच हुआ. जिसमें तुलसी की टीम ने 4 रन से मैच में जीत हासिल कर प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया. रैता टीम उपविजेता रही और तीसरा पुरस्कार मांढर को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details