छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया के अड़ीबाजी कर रहे बदमाशों ने बैतूल में युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी

By

Published : Apr 30, 2022, 11:52 AM IST

बैतूल में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. तीन बदमाशों ने एक युवक से अड़ीबाजी की. रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग से झुलसे युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि अभी तक घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला है. बदमाश कौन हैं, इसका पता लगाया जा रहा है. बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (Miscreants fire to youth by pouring petrol) (Miscreants are making a fuss in Betul)

वार्ड
वार्ड

बैतूल। छत्तीसगढ़ के युवक से बदमाशों ने अड़ीबाजी की. युवक ने जब रुपए नहीं दिए तो उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया और आग लगा दी. युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बदमाश अज्ञात हैं. पुलिस पता लगा रही है कि ये बदमाश कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं.

भोपाल से बैतूल आया था युवक :बैतूल में छत्तीसगढ़ के कोरिया निवासी 27 साल का राजू सिंह भोपाल से बैतूल आया था. रात्रि में राजू सिंह शादी देखकर बस स्टैंड जा रहा था. इसी दौरान बारस्कर कॉलोनी में उसे तीन युवकों ने रोका और रुपए मांगे. राजू के पास रुपए नहीं होने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट कर उस पर पेट्रोल डाल दिया. और आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

मुरैना हादसा : चंबल नदी में नहाने के दौरान 3 बच्चियां डूबीं, दो के शव मिले, तीसरे शव की आज फिर होगी तलाश

नशे में थे तीनों बदमाश :राजू ने बताया कि वह ट्रक से बैतूल आया था और बस स्टैण्ड जा रहा था, तभी उसे रोककर घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश नशे की हालत में थे. बैतूल कोतवाली टीआई अपाला सिंह का कहना है कि राजू सिंह नामक युवक है, जो ट्रक पर चलता है, किसी कार्य से बैतूल आया था. शादी देखकर वह बस स्टैंड वापस आ रहा था. रास्ते में कुछ लड़के मिले और उन्होंने अड़बाजी की और पैसे मांगे. नहीं देने पर आरोपियों ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. (miscreants fire to youth by pouring petrol) (Miscreants are making a fuss in Betul)

ABOUT THE AUTHOR

...view details