छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: जान से मारने की धमकी देकर 8 महीने तक रेप, गर्भवती हुई पीड़ित नाबालिग

By

Published : Sep 13, 2020, 8:19 PM IST

मोवा थाना क्षेत्र में 49 साल के एक शख्स संतोष साहू पर 8 महीने तक नाबालिग बच्ची को धमकी देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़िता के परिजनों ने इस केस में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

minor girl was raped by man in raipur
पुलिस स्टेशन

रायपुर:मोवा थाना क्षेत्र से शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां 49 साल के एक शख्स संतोष साहू पर 8 महीने तक नाबालिग के धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की तबीयत अचानक खराब होने पर उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्ची गर्भवती पाई गई, जिसके बाद पूछताछ में बच्ची ने सारी घटना के बारे में अपने परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिसपर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग से 8 महीने तक रेप
पढ़ें- बिलासपुर: तीन महीने से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है, संतोष साहू 8 महीने पहले बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाता था और चॉकलेट और दूसरी चीजों की लालच देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता था. साथ ही दुष्कर्म के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार वालों को मार डालने की धमकी देता था. इससे बच्ची काफी डर गई थी. आरोपी संतोष साहू बच्ची के साथ लगातार दुष्कर्म की वारदात दे रहा था. एक दिन जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी तब उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्ची के गर्भवती होने का पता चला.

आरोपी गिरफ्तार
मोवा थाना टीआई गौतम गावडे ने बताया कि शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. इसमें पूछताछ में पता चला है कि संतोष साहू नाम का व्यक्ति 15 साल की बच्ची के साथ लगभग 7 से 8 महीने से शारीरिक संबंध बना रहा था. जिसके बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची गर्भवती पाई गई है. फिलहाल मोवा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details