छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: 2 ठेकेदारों के बीच विवाद में नाबालिग बेटे ने दिया हत्या को अंजाम

गुरुवार देर रात को दो ठेकेदारों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद नाबालिग ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. नाबालिग आरोपी ठेकेदार का बेटा है. पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 14, 2020, 1:31 AM IST

Minor boy murder contractor
नाबालिग बेटे ने दिया हत्या को अंजाम

रायपुर: राजधानी में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. गुरुवार देर रात को दो ठेकेदारों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद नाबालिग ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. जिन 2 ठेकेदारों के बीच विवाद हुआ था, उनमें से एक ठेकेदार के नाबालिग बेटे ने दूसरे ठेकेदार के सीने पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना पुरानी बस्ती इलाके की है.

पढ़ें: आईपीएस राहुल शर्मा आत्महत्या केस की होगी जांच, पांच सदस्यीय समिति गठित

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. जिसमें एक नाबालिक शामिल है. एक अन्य आरोपी की तलाश फिलहाल जारी है.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार रोड निर्माण के कार्य में लगे चंद्रहास साहू और लक्ष्मी प्रसाद के बीच रेती नहीं आने और खाली बैठे मजदूरों की मजदूरी चार्ज बढ़ने की मामूली बात पर विवाद हो गया था. जिसके बाद लक्ष्मी के नाबालिग बेटे ने अपने दोस्त को बुलाकर चंद्रहास से मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान उसके सीने पर चाकू से वार कर दिया गया. घटना के तत्काल बाद चंद्रहास को अस्पताल ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details