छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो कार्यक्रम में देंगे श्रोताओं के सवालों के जवाब

By

Published : Jan 10, 2021, 10:53 AM IST

Updated : Jan 10, 2021, 11:29 AM IST

पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो पर 'हमर ग्रामसभा' कार्यक्रम में श्रोताओं के सवालों का जवाब देंगे. सिंहदेव नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में श्रोताओं की जिज्ञासाओं का समाधान भी करेंगे.

minister-ts-singh-deo-will-answer-questions-from-listeners-in-radio-program
मंत्री टीएस सिंहदेव

रायपुर : पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो पर श्रोताओं के सवालों का जवाब देंगे. 10 जनवरी को प्रसारित होने वाले 'हमर ग्रामसभा' कार्यक्रम में श्रोताओं के सवालों के जवाब देंगे. वे शाम 7.30 बजे से 8 बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित इस विशेष कार्यक्रम में व्हाट्सएप के माध्यम से श्रोताओं के पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देंगे.

पढ़ें-सीएम बघेल आज मलखंब एकेडमी के खिलाड़ियों से करेंगे मुलाकात

सिंहदेव कार्यक्रम में राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में श्रोताओं की जिज्ञासाओं का समाधान भी करेंगे. कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है. प्रदेश में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्र एक साथ इस कार्यक्रम को रिले करेंगे.

सिंहदेव ले रहे ग्राम सभा की जानकारी

सिंहदेव लगातार हमारे ग्राम सभा कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से उनके ग्राम सभा के बारे में जानकारी ले रहे हैं. वह उनके ग्रामसभा में होने वाली दिक्कतों को भी सुन रहे हैं और उस पर अपनी सुझाव भी रख रहे. पंचायत ग्रामीण मंत्री टीएस सिंहदेव रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से ग्राम सभाओं में अपनी बातों को भी पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. इस कार्यक्रम के माध्यम से भी लोगों की जहां बात सुनते हैं, वहां उनके सवालों के जवाब भी देते हैं. पहले से ही व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों के सवाल मंगाए जाते हैं और उसका उत्तर मंत्री टी एस सिंहदेव अपने कार्यक्रम में देते हैं.

Last Updated : Jan 10, 2021, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details