छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही गलत जानकारी, लोग रहें सावधान: सिंहदेव

प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कुछ लोग गलत जानकारियां फैला रहे हैं. इसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से ऐसी गलत जानकारियों से सावधान रहने की अपील की है.

By

Published : Jul 11, 2020, 3:22 AM IST

Updated : Jul 11, 2020, 12:09 PM IST

Health Minister TS Singhdev
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

रायपुर: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना ट्रांसमिशन को लेकर ट्वीट किया है. साथ ही सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ में टोटल लॉकडाउन की बात का भी खंडन किया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अब बेहतर स्थिति में है. टोटल लॉकडाउन की जरूरत नहीं है.

सिंहदेव का ट्वीट-

सिंहदेव ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैलाई जा रही है. सोशल मीडिया पर फर्जी खबर चलाई जा रही है कि, छत्तीसगढ़ में कोरोना अब ट्रांसमिशन स्टेज पर है और टोटल लॉकडाउन की स्थिति है.

ट्वीट-

सिंहदेव ने कहा कि कोरोना के मामले में छत्तीसगढ़ भारत में अभी तक सबसे सुरक्षित राज्यों में से एक है. ये झूठी खबरें वे लोग फैला रहे हैं जो इस बात से बहुत दुखी हैं. हम ऐसी झूठी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं. सिंहदेव ने ट्वीट किया है कि 'मैं सभी छत्तीगढ़वासियों से कहना चाहता हूं कि केवल स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी की गई जानकारी पर ही विश्वास करें. आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि हम मिल कर, एक साथ, कोरोना को हराएंगे.'

सूरजपुर: विदेश से पढ़ाई कर वापस लौटी युवती कोरोना पॉजिटिव

अफवाहों पर न दें ध्यान

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ऐसे में कुछ लोग गलत जानकारियां फैलाकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं. इसे लेकर खुद स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर सभी अफवाहों का खंडन किया है.

प्रदेश में कुल 787 एक्टिव केस

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना के कुल 3 हजार 832 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं अब तक कुल 3 हजार 28 लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके बाद अब प्रदेश में कुल 787 एक्टिव केस हैं, जबकी प्रदेश में कोरोना वायरस अब तक 17 लोगों की जान ले चुका है.

Last Updated : Jul 11, 2020, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details