छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नगरीय निकाय मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अजीत जोगी के निधन पर जताया शोक

By

Published : May 30, 2020, 12:50 AM IST

प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का निधन हो गया है. नगरीय निकाय मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अजीत जोगी के निधन पर शोक जताया है.

Cabinet Minister Shiv Dahria
मंत्री शिवकुमार डहरिया

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री शिव डहरिया ने अजीत जोगी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने अजीत जोगी को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी का शुक्रवार को निधन हो गया. वे 9 मई से अस्पताल में भर्ती थे और लगातार मौत से लड़ाई लड़ रहे थे. इस दौरान उन्हें दो बार कार्डियक अरेस्टे आया. जिससे वे अपनी जिंदगी की जंग 74 साल की उम्र हार गए. जोगी के निधन के बाद से प्रदेश में शोक की लहर है. मंत्री शिव डहरिया ने उनकी कई उपलब्धियों याद किए उनसे से जुड़ी यादों को साझा किया.

मंत्री शिवकुमार डहरिया ने अजीत जोगी के निधन पर जताया शोक

मंत्री डहरिया ने बताया कि जोगी जी बड़े व्यक्तित्व के धनी थे. उनका जाना राजनीति के क्षेत्र में बहुत बड़ी क्षति है. इस दुखद घटना से प्रदेश भर में शोक की लहर है. छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री रहने के दौरान राज्य के निर्माण में उनका अलग योगदान रहा है. वे एक कुशल प्रशासक के रूप में जाने जाते हैं. छत्तीसगढ़ के विकास में उनकी ओर से किए गए काम मील के पत्थर के रुप में हमेशा स्थापित रहेंगे और उनकी कमी हमेशा महसूस होती रहेगी.

'जोगी हमेशा गरीबों के बारे में सोचते थे'

डहरिया ने कहा कि जोगी जी कई बार अस्पताल गए और मौत से लड़ कर वापस आए थे, इस बार भी सबको उम्मीद थी कि वे वापस आएंगे और प्रदेश के विकास में अपना योगदान देंगे. उन्होंने कहा कि जोगी जी हमेशा गरीबों के बारे में सोचा करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details