छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अवैध कारोबार करने वाले को सरकार नहीं देगी संरक्षण: शिव डहरिया

रायपुर में अवैध कारोबार को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने साफ तौर पर कहा है कि, ऐसे अपराधियों का सरकार किसी भी तरह का संरक्षण नहीं देगी.

By

Published : Oct 3, 2020, 7:06 PM IST

minister shiv kumar dehriya
नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया

रायपुर: राजधानी में नशे का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है. खुले आम इन नशे से जुड़े सामग्रियों का वितरण भी किया जा रहा है. खासतौर पर रायपुर में पुलिस के नाक के नीचे ये सारा खेल हो रहा है. नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने बढ़ते नशे के कारोबार का जिम्मेदार पूर्व की भाजपा सरकार को बताया है. साथ ही कहा है कि राज्य सरकार ऐसे आरोपियों को किसी भी तरह का संरक्षण नहीं देगी.

अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ मंत्री डहरिया का बयान

राजधानी रायपुर में लगातार बढ़ रहे अवैध नशे के कारोबार को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया से सवाल पूछा गया. जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए पूर्व की भाजपा सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया. मंत्री डहरिया ने कहा कि 'पिछले समय भारतीय जनता पार्टी की सरकार में यह सारी व्यवस्थाएं शुरू हुई थी. पिछले 15 साल में जुआ-सट्टा से लेकर नशे के अवैध काम हुआ करते थे, वह सभी शहर और ग्रामों में हुआ करते थे और अब यह सारे कार्य बिल्कुल भी नहीं है'.

कांग्रेस राज में बंद हुए अवैध कारोबार- डहरिया

मंत्री ने आगे कहा कि गांव में जिस तरह से अवैध रूप से यह सारे कार्य चलते थे, वो बंद हो गए हैं. इस तरह के जो अवैध कारोबार करने वाले लोग हैं ऐसे अपराधियों को सरकार किसी भी तरह का संरक्षण नहीं देगी.

पढ़ें- कोकीन की तस्करी करते दो आरोपी गिरफ्तार, नशे के और सौदागरों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें, कोतवाली थाना के बैरन बाजार से पुलिस ने बुधवार को कोकीन सप्लाई करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस आरोपियों से पूछताछ भी कर रही है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कई नामों का खुलासा भी किया. रायपुर एसएसपी अजय यादव ने कहा कि नशीले और मादक पदार्थ की तस्करी और खरीदी करने वालों की चेन को तोड़ना जरुरी है. इस मामले में उन्होंने कहा कि अगर इसमें पुलिस की मिलीभगत होगी तो उन पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details