छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: अस्पताल में टहलते नजर आए मंत्री रविंद्र चौबे, मुख्यमंत्री ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

By

Published : May 15, 2019, 8:00 AM IST

Updated : May 15, 2019, 2:08 PM IST

मंत्री रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में लगातार और तेजी से सुधार हो रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में इसी तेजी के सुधार होता रहा तो उन्हें 1 हफ्ते के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी.सीएम बघेल ने स्वस्थ में सुधार होने की कामना की है.

टहलते नजर आए मंत्री रविंद्र चौबे

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मंत्री रविंद्र चौबे की सेहत में पहले से तेजी से सुधार हुआ है. मंगलवार देर रात रविंद्र चौबे अस्पताल परिसर में चहलकदमी करते दिखे. इस दौरान उनके साथ परिवार के सदस्य भी मौजूद थे.

रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में सुधार

सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट
डॉक्टरों के मुताबिक मंत्री रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में लगातार और तेजी से सुधार हो रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में इसी तेजी के सुधार होते रहा तो उन्हें 1 हफ्ते के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी. चौबे के स्वास्थ्य में सुधार की खबर पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. सीएम बघेल ने लिखा है "बड़े भैया रविंद्र चौबे जी के स्वास्थ्य में आशातीत सुधार हुआ है. उन्हें इस तरह चहलकदमी करते देखना दिल को सुकून पहुंचाता है. उम्मीद है कि वे जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ होकर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे"

चुनाव प्रचार के दौरान हुई थी तबीयत खराब
उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान मंत्री रविंद्र चौबे की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंत्री रविंद्र चौबे का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई हॉस्पिटल में चल रहा है.

Last Updated : May 15, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details