छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News सीमेंट फैक्ट्री की 12वीं मंजिल से गिरकर मैकेनिकल इंजीनियर की मौत

By

Published : May 7, 2023, 7:14 AM IST

Updated : May 7, 2023, 7:39 AM IST

रायपुर में सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले मैकेनिकल इंजीनियर की ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई. परिजनों और वर्कर्स ने फैक्ट्री प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजा और नौकरी की मांग की है. जांच जारी है. Accident in cement factory in Raipur

Raipur News
रायपुर में सीमेंट फैक्ट्री में हादसा

रायपुर: तिल्दा थाना अंतर्गत सीमेंट कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर की लगभग 200 फीट की ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई. मैकेनिकल इंजीनियर के परिजनों और वर्कस ने मौत के लिए फैक्ट्री प्रबंधन को दोषी करार दिया है. उनका कहना है कि प्रबंधन की लापरवाही के कारण इंजीनियर की मौत हुई. परिजन नौकरी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं. फिलहाल कंपनी प्रबंधन की तरफ से अब तक कोई जवाब नहीं मिल पाया. पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

रायपुर में सीमेंट फैक्ट्री में हादसा: तिलदा के अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड कंपनी में शनिवार की सुबह लगभग 10:00 बजे हादसा हुआ. हादसा होने के बाद 11 बजे इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना के बाद मृतक के परिजन फैक्ट्री पहुंचे और फैक्ट्री प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों के साथ ही कंपनी में काम करने वाले मजदूरों ने भी प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. जो शनिवार देर शाम तक चला. परिजनों और मजदूर यूनियन ने परिवार को 40 लाख रुपये मुआवजा और घर के एक सदस्य को स्थायी नौकरी देने की मांग की.

Raipur: महापौर एजाज ढेबर से 9 घंटे हुई ईडी की पूछताछ, भाई अनवर ढेबर गिरफ्तार

तिल्दा थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने बताया कि सीमेंट फैक्ट्री में ऊंचाई से गिरने से मैकेनिकल इंजीनियर की मौत हुई है. 31 साल के मैकेनिकल इंजीनियर खेमराज कौशिक की मौत कैसे और किस परिस्थिति में हुई है, इसकी जांच की जा रही है. कंपनी प्रबंधन से भी इस हादसे के बारे में बारीकी से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : May 7, 2023, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details