छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 21, 2020, 9:00 AM IST

ETV Bharat / state

शिवराज की जगह अब केशव को सौंपी गई ये जिम्मेदारी, CAA को लेकर करेंगे जागरूक

CAA के समर्थन में जागरूकता कार्यक्रम की कमान छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संभालने वाले थे, लेकिन अब इसकी जिम्मेदारी उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य को दी गई है.

CAA awareness program in raipur
CAA जागरुकता कार्यक्रम रायपुर

रायपुरः राजधानी रायपुर में 22 जनवरी मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया है. बीजेपी की ओर से चल रहे इस कार्यक्रम की कमान छत्तीसगढ़ में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संभालने वाले थे, लेकिन अब इसकी जिम्मेदारी उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्य को दी गई है.

बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी भी पूर्व सीएम शिवराज को सौंपी गई है. इस वजह से शिवराज सिंह के कार्यक्रम में अचानक बदलाव किया गया, वे चुनाव प्रचार के लिए दिल्ली जा रहे हैं. लिहाजा अब CAA के समर्थन में आयोजित रैली और आम सभा की कमान केशव प्रसाद मौर्य ही संभालेंगे.

वहीं आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. दरअसल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नागरिकता संशोधन कानून पर विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पूरे देश में जन जागरूकता अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details