छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अंतागढ़ टेपकांड: वॉइस सैंपल देने एसआईटी ऑफिस पहुंचे मंतूराम

By

Published : Dec 3, 2019, 12:55 PM IST

अंतागढ़ टेपकांड में मंतूराम अपने वकीलों के साथ वॉइस सैंपल देने के लिए एसआईटी ऑफिस पहुंचे. जहां एसआईटी की टीम के सदस्य अभिषेक माहेश्वरी और सिविल लाइन टीआई सुशांतो बनर्जी उनका वॉइस सैंपल लेने के लिए मौजूद हैं.

MANTURAM PAWAR_REACH_SIT OFFICE
मंतूराम पवार

रायपुर:अंतागढ़ टेपकांड में मंतूराम अपने वकीलों के साथ वॉइस सैंपल देने के लिए एसआईटी ऑफिस पहुंचे. जहां एसआईटी की टीम के सदस्य अभिषेक माहेश्वरी और सिविल लाइन टीआई सुशांतो बनर्जी उनका वॉइस सैंपल लेने के लिए मौजूद हैं.

वॉइस सैंपल देने एसआईटी ऑफिस पहुंचे मंतूराम

एसआईटी ऑफिस पहुंचे मंतूराम पवार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एसआईटी के माध्यम से उनके पास नोटिस आया है. उन्होंने कहा कि वे स्वयं की इच्छा से कानून का सहयोग कर रहे हैं, क्योंकि अंतागढ़ प्रकरण में उनके ऊपर भी बहुत सारे आरोप लगे हैं. उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो.

मंतूराम ने कहा कि उनका मानना है कि मंतूराम पवार ही क्यों इसमें जिस जिस का नाम है, चाहे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दमाद डॉ पुनीत गुप्ता या पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे अमित जोगी, सभी को बिना कहे इस प्रकरण को जल्द से जल्द निराकरण के लिए एसआईटी के सामने आकर सहयोग करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details