छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नगरीय निकाय चुनाव में वोटिंग को लेकर मतदाताओं में गजब का उत्साह

राजधानी रायपुर के मतदान केंद्र में मतदाताओं की लंबी लाइन लगी हुई है. बड़ी संख्या में लोग अपने वोट का प्रयोग करने मतदान केंद्र पहुंच रहे है. वहीं एक ऐसा मतदाता भी है जिसने पहली बार नगरीय निकाय चुनाव में अपने मत का प्रयोग किया है.

By

Published : Dec 21, 2019, 12:55 PM IST

मतदाताओं में उत्साह
मतदाताओं में उत्साह

रायपुर: राजधानी रायपुर सहित पूरे प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के तहत वोट डाले जा रहे हैं. मतदान को लेकर मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. ठंड के बावजूद भी मतदान केंद्रों में मतदाता लंबी-लंबी लाइन लगाकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं एक ऐसा मतदाता भी है जिसने पहली बार नगरीय निकाय चुनाव में अपने मत का प्रयोग किया है.

मतदाताओं में उत्साह

वार्ड क्रमांक 68 खूबचंद बघेल वार्ड के भाजपा पार्षद प्रत्याशी मीनल चौबे और कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी तुषार पांडे ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया.अधिकांश मतदाताओं में वोटिंग को लेकर गजब का उत्साह दिखा. प्रत्याशियों में भी चुनाव को लेकर खुशी दिखी.

रायपुर नगर निगम राजधानी के वार्ड नंबर 68 खूबचंद बघेल वार्ड में मतदान केंद्र चांगोरा भाटा स्कूल को बनाया गया है. इस स्कूल में वार्ड नंबर 67 और वार्ड नंबर 68 के लिए भी मतदान हो रहा है वार्ड नंबर 68 खूबचंद बघेल वार्ड में कुल मतदाता 13400 हैं और वार्ड नंबर 67 में 12400 मतदाता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details