छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अजीत जोगी की हालत गंभीर, वेंटीलेटर के जरिए दी जा रही सांस

By

Published : May 17, 2020, 3:54 PM IST

Updated : May 17, 2020, 10:18 PM IST

Live update on health and treatment status of Ajit Jogi
अजीत जोगी की हालत गंभीर

20:36 May 17

अजीत जोगी की हालत में कोई सुधार नहीं

पूर्व सीएम अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. उन्हें वेंटीलेटर के जरिए सांस दी जा रही है.  

11:55 May 17

अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है

रायपुर : अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. अस्पताल प्रबंधन ने बताया है कि अजीत जोगी की स्थिति में सुधार के लिए टीसीडी और वीएनएस तकनीकें अपनाई जा रही हैं. फिलहाल,वे कोमा में हैं, उन्हें वेंटीलेटर के जरिए सांस दी जा रही है.

19:54 May 16

अजीत जोगी की हालत में सुधार नहीं, अपनाई जा रही टीसीडी तकनीक

रायपुर : अजीत जोगी की हालत की जानकारी देते हुए अस्पताल प्रबंधन ने बताया है कि अजीत जोगी की स्थिति में सुधार के लिए टीसीडी और वीएनएस तकनीकें अपनाई जा रही है. फिलहाल, उनकी हालत जस की तस बनी हुई है.      

11:20 May 16

अजीत जोगी की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है

रायपुर : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. रायपुर के निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है. अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए जानकारी दी है कि अजीत जोगी अब भी कोमा में है, उन्हें वेंटीलेटर के जरिए सांस दी जा रही है. डॉक्टर्स की टीम उनकी हालत पर लगातार निगरानी बनाए हुए है.        

19:04 May 15

पूर्व सीएम अजीत जोगी की हालत गंभीर बनी हुई है

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है, वे कोमा में हैं. उन्हें वेंटीलेटर के जरिए ही सांस दी जा रही है. मेडिकल बुलेटिन के अनुसार उनका ह्रदय ,ब्लडप्रेशर और यूरिन आउटपुट नियंत्रित है.

11:31 May 15

अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर

रायपुर : पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.उनका हृदय ,ब्लड प्रेशर और यूरिन आउटपुट नियंत्रण में है लेकिन मस्तिष्क में किसी भी प्रकार की हलचल नहीं है. उन्हें वेंटिलेटर के जरिए सांस दी जा रही है.

वहीं अजीत जोगी से लगातार मिलने वालों और उनके चाहने वालों का अस्पताल आना-जाना जारी है. कई नेता, मंत्री और विधायक भी उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं, केंद्रीय मंत्री के साथ ही कांग्रेस के बड़े नेता भी उनके परिवार के लोगों से फोन के जरिए संपर्क में हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Last Updated : May 17, 2020, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details