छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: कपड़ा कारोबारी अमिर सोहेल अपहरण मामला, पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से सकुशल छुड़ाया

By

Published : Oct 22, 2020, 7:24 PM IST

Updated : Oct 22, 2020, 8:05 PM IST

बुधवार रात अपहरण किए गए कपड़ा कारोबारी अमिर सोहेल को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है. अमिर सोहेल को गरियाबंद जिले के घटारानी के पास से पुलिस ने बरामद किया.

Amir Sohail Kidnapping Case
आमिर सोहेल अपहरण कांड

रायपुर:बुधवार रात अपहरण किए गएशंकर नगर के कपड़ा कारोबारी अमिर सोहेल को पुलिस ने गरियाबंद जिले के घटारानी के पास से सकुशल बरामद किया है. साथ ही घटना के आरोप में पुलिस ने 3 अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

तीन आरोपी हिरासत में

दरअसल सिविल लाइन थाना के शंकर नगर में रहने वाले कपड़ा कारोबारी अमिर सोहेल को बुधवार रात करीब 11 बजे कुछ लोग अपहरण करके ले गए थे, जिसके बाद अपहृत युवक के मोबाइल फोन से अपहरण करने वालों ने परिजनों को फोन करके 40 लाख रुपए की फिरौती की मांग की. घटना के बाद परिजनों ने बुधवार देर रात सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के तुरंत बाद पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए कई जगहों पर दबिश दी. इस दौरान गुरुवार की सुबह अपहृत युवक अमिर सोहेल को सकुशल बरामद कर लिया.

पढ़ें:नशे का काला कारोबार: ड्रग्स सप्लाई के आरोप में पकड़ी गई युवती का एक और साथी गिरफ्तार

अलग-अलग बयान दे रहे युवक

अपहरण करने वाले तीनों युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए तीनों युवक अलग-अलग बयान दे रहे हैं, जिसकी वजह से इस पूरे घटना में पुलिस स्पष्ट रूप से मीडिया को कुछ नहीं बता पाई. हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से पुलिस ने एक कार और एक चाकू भी बरामद किया है. हिरासत में लिए गए तीनों युवकों ने कपड़ा कारोबारी सोहेल खान को क्यों और किस लिए अपहरण किया. इस बात का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है. तीनों युवकों से पुलिस और साइबर सेल के टीम कड़ाई से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद संभवत इस केस का खुलासा पुलिस शुक्रवार को कर सकती है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 8:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details