छत्तीसगढ़

chhattisgarh

किसानों के साथ धोखा कर रही बघेल सरकार-विक्रम उसेंडी

By

Published : Jan 22, 2021, 8:45 PM IST

Updated : Jan 22, 2021, 9:01 PM IST

कांकेर में बीजेपी ने भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. बीजेपी नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है. किसान सरकार के झांसे को समझ गए हैं.

kanker bjp protests against Bhupesh Baghel government
भूपेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

कांकेर: धान खरीदी के मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुक्रवार को जमकर प्रदर्शन किया. किसानों के समर्थन में बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया. जय जवान, जय किसान के नारे लगाए गए. इस दौरान भूपेश सरकार के खिलाफ भी जमकर प्रदर्शन किया गया है. बीजेपी नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है. किसान सरकार के झांसे को समझ गए हैं. सरकार को किसानों की तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है.

बीजेपी ने किसानों के मुद्दे पर बघेल सरकार को घेरा

पढे़ं:'मूणत जी खेती करना सीखें और मोदी जी की मंडी में धान बेचें'

कांकेर जिला मुख्यालय के नए बस स्टैंड में हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता पहुंचे थे. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष के साथ तमाम बड़े भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में भाग लिया. बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि सरकार बारदाने के नाम पर बड़ा घोटाला कर रही है. कांग्रेस का इतिहास ही घोटालों का रहा है.

पढे़ं:किसान विरोधी है छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार: विष्णुदेव साय

कांग्रेस पर बरसे बीजेपी नेता

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि राज्य सरकार किसानों का धान खरीदने के बजाय बारदानों की कमी के नाम पर उन्हें प्रताड़ित कर रही है. भूपेश सरकार बारदाने की कृत्रिम संकट पैदा कर धान खरीदी को जान बूझकर लेटलतीफी कर रही है. सरकार खुद तो प्लास्टिक बोरे में धान खरीद रही और किसानों को जूट के बोरे में धान लाने को मजबूर कर रही है. किसान बाजार में 40 रुपए में बारदाने खरीद रहे हैं, सरकार किसानों को 15 रुपए दे रही है.

Last Updated : Jan 22, 2021, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details