छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

JP Nadda rally in Bastar आदिवासी वोट के लिए बस्तर दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बस्तर दौरे पर हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष विशेष विमान से बस्तर पहुंचेंगे. नड्डा पहले बस्तर की आराध्य देवी दंतेश्वरी मंदिर पहुंचकर देवी के दर्शन करेंगे. इसके बाद शहर के भाजपा कार्यालय में लोकसभा कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. शहर के ऐतिहासिक लालबाग मैदान में जेपी नड्डा विशाल आमसभा कर आदिवासियों को अपने पाले में लेने की कोशिश करेंगे. JP Nadda in Bastar

By

Published : Feb 11, 2023, 7:31 AM IST

Updated : Feb 11, 2023, 11:53 AM IST

Jp Nadda to Visit Bastar Today
जेपी नड्डा का बस्तर दौरा

बस्तर: जेपी नड्डा के बस्तर दौरे को लेकर शुक्रवार सुबह से ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सभी बड़े नेताओं का बस्तर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. नए साल की शुरुआत में भाजपा की बस्तर में यह सबसे बड़ी आमसभा हो रही है. शनिवार को करीब दोपहर 2 बजे ऐतिहासिक लाल बाग मैदान में जेपी नड्डा आमसभा को संबोधित करेंगे. जिसमें 25 से 30 हजार लोगों के भीड़ जुटेगी. इस आमसभा के जरिए छत्तीसगढ़ के बस्तर में भाजपा चुनावी प्रचार का शंखनाद कर रही है. रैली में शामिल होने बस्तर संभाग के अलावा प्रदेश से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता बस्तर पहुंच रहे हैं.

ऐतिहासिक होगा जेपी नड्डा का बस्तर दौरा: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बस्तर दौरे से पहले शुक्रवार को कई घटनाक्रम हुए. शुक्रवार सुबह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव नारायणपुर पहुंचे और धर्मांतरण मामले में जेल में बंद भाजपा जिलाध्यक्ष रूपसाय सलाम और दूसरे आदिवासी नेताओं से मुलाकात की. मुलाकात के बाद साव ने पत्रकारों से बात करते हुए बघेल सरकार पर निर्दोष आदिवासियों को जेल भेजने का आरोप लगाया. नारायणपुर से साव जगदलपुर पहुंचे और रैली की तैयारियों का जायजा लिया. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि " जेपी के बस्तर दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. रैली में हजारों की भीड़ जुटेगी. उनकी बस्तर यात्रा ऐतिहासिक होने वाली है. भाजपा के कार्यकर्ता बस्तर दौरे से उत्साह और ऊर्जा लेकर जाएंगे और 2023 में छत्तीसगढ़ में कमल खिलाएंगे. "


Naxalite Murder bjp leader sagar sahu In Narayanpur: बस्तर में नक्सलियों ने की एक और बीजेपी नेता की हत्या

नारायणपुर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष की हत्या:एक तरफ साव नारायणपुर में जेल में बंद आदिवासी नेताओं से मिले तो दूसरी तरफ शुक्रवार शाम नक्सलियों ने नारायणपुर के छोटे डोंगर थानाक्षेत्र में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की गोली मारकर हत्या कर दी. नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया जिस समय वारदात हुई उस समय सागर साहू घर में बैठकर टीवी देख रहे थे. इसी दौरान दो बाइक में सवार होकर चार आरोपी पहुंचे और उनके सिर में गोली मार दी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. "

Last Updated : Feb 11, 2023, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details