छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: मंदिर हसौद में आभूषण से भरे बैग को चोर ने किया पार, शादी समारोह के दौरान हुई चोरी

मंदिर हसौद में शादी समारोह के दौरान आभूषण से भरे बैग को चोरों ने पार कर दिया. मंदिर हसौद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस CCTV कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : Dec 11, 2020, 4:26 AM IST

jewelry-worth-7-lakh-rupees-stolen-during-wedding-ceremony-in-mandir-hasaud-of-raipur
आभूषण से भरे बैग को चोर ने किया पार

रायपुर:मंदिर हसौद में शादी समारोह के दौरान आभूषण से भरे बैग को एक चोर ने पार कर दिया. वारदात की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हो गई है. जेवरों की कीमत करीबन 7 लाख रुपये आंकी गई है. मंदिर हसौद पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

आभूषण से भरे बैग को एक चोर ने पार कर दिया

पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 1 करोड़ से ज्यादा की चोरी, दिल्ली से 2 आरोपियों की गिरफ्तारी, एटीएम से रकम करते थे पार

मंदिर हसौद इलाके में स्थित विस्लिंगवुड शादी गार्डन में पोद्दार फैमिली का शादी समारोह चल रहा था. इस दौरान अज्ञात चोर ने शादी के लिए रखे गए 7 लाख के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस आरोपी की पतासाजी कर रही है.

आभूषण से भरे बैग को चोर ने किया पार

पढ़ें: डोंगरगढ़: नाग मंदिर में दान पेटी का टूटा ताला, CCTV में कैद हुई चोरी की वारदात

आरोपियों के खिलाफ मिले सबूत

एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि होटल विस्लिंगवुड में शादी कार्यक्रम था. जहां पोद्दार फैमिली का जेवर चोरी हुआ है. मंदिर हसौद थाने में इसकी सूचना दी गई है, जिस पर केस दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी के खिलाफ कुछ सबूत भी मिले हैं, जिससे आरोपियों तक पहुंचने में मदद मिलेगी. आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

शादी समारोह के दौरान हुई चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details