छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मरवाही में पापा की फोटो जब्त करने की कार्रवाई सत्ताधारी दल के इशारे पर हो रही: अमित जोगी

रायपुर में मरवाही उपचुनाव के एलान से पूरे प्रदेश में हलचल है. इसी कड़ी में JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पीपलामार के घरों से उनके पिता अजित जोगी की तस्वीरें जब्त की गई है. ये तस्वीर झंडे बैनर जैसी प्रचार सामग्री नहीं है.

By

Published : Oct 2, 2020, 1:54 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 2:10 PM IST

jccj-state-president-alleged-charge-on-elections-commission-for-removing-pictures-of-ajit-jogi-in-raipur
अमित जोगी

रायपुर: मरवाही विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव की हलचलें पुरे प्रदेश में तेज हो गई है. जोगी परिवार की परंपरागत सीट माने जाने वाली मरवाही विधानसभा सीट में चुनाव होने वाला है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ( जोगी ) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पीपलामार के घरों से उनके पिता अजित जोगी की तस्वीरें जब्त की गई हैं. ये तस्वीर झंडे बैनर जैसी प्रचार सामग्री नहीं है. ये मरवाही के हर घर के मुखिया की तस्वीर हैं, जिसे घरवाले सम्मान से अपने पूजा के कमरे में सजा के रखते हैं और रोज उसकी पूजा करते हैं.

पढ़ें- मरवाही की जनता दीवाली के चार दिन पहले से त्योहार मनाएगी: अमित जोगी

अमित जोगी ने कहा किनिर्वाचन अधिकारी का इनको बलपूर्वक हटाना यहां के लाखों लोगों की भावनाओं का अपमान है. उन्होंने कहा कि मरवाही से अजीत जोगी की फोटो को जब्त करने की निम्नस्तरीय कार्रवाई सत्ताधारी दल के इशारे पर हो रही है. उन्होंने कहा कि घर से फोटो तो हटा दिए गए, लेकिन लोगों के दिलों से कैसे हटा पाएंगे.

दिवगंत अजित जोगी की तस्वीर को निहारता बच्चा

3 नवंबर को होना है मरवाही उपचुनाव

आपको बता दें कि मरवाही में 3 नवंबर को उपचुनाव होने वाले हैं. जिसे लेकर अचार सहिंता भी लागु हो गई है. मरवाही विधानसभा में इस बार त्रिकोणी लड़ाई देखने को मिल रही है. भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और जनता कांग्रेस इस चुनावी मैदान में आमने-सामने रहेंगे.

Last Updated : Oct 2, 2020, 2:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details