छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

JCCJ releases third list of candidates: जेसीसीजे प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी, 05 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

JCCJ releases third list of candidates छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की दूसरी लिस्ट जारी कर दी गई है. जेसीसीजे ने कुल 05 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है. जानिए किन नेताओं को कहां से टिकट दिया गया है. Chhattisgarh Election 2023

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 26, 2023, 12:33 PM IST

JCCJ releases third list of candidates
जेसीसीजे प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट

रायपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरणों में होने जा रहा है. लिहाजा सभी पार्टियों की तरफ से उम्मीदवारों की घोषणा लगातार की जा रही है. गुरुवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जेसीसीजे) ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर हदी है. इस लिस्ट में 05 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है.

जोगी कांग्रेस ने इन 05 उम्मीदवारों को दिया टिकट:जेसीसीजे ने लोरमी विधानसभा सीट से सागर सिंह बैस को अपना प्रत्याशी बनाया है. मुंगेली विधानसभा सीट से डॉ सरिता भारद्वाज को प्रत्याशी बनाया है. सामरी विधानसभा सीट से प्रभा बेला मरकाम को टिकट दिया है. जांजगीर चांपा विधानसभा सीट से रविंद्र द्विवेदी और महासमुंद विधानसभा सीट से राशि महिलांग को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

JCCJ Candidates First List: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए जेसीसीजे की आई पहली लिस्ट, 16 उम्मीदवारों के नाम जारी
Amit Jogi Statement On Future Of JCCJ : भूपेश बघेल हैं एनिमी नंबर वन, जेसीसीजे की असली ताकत है जनता : अमित जोगी
Mungeli Election News : मुंगेली में कांग्रेस को झटका, जिलाध्यक्ष सागर सिंह बैस ने छोड़ी पार्टी, जेसीसीजे का थामा हाथ

जेसीसीजे के 32 प्रत्याशी घोषित: जोगी कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट 20 अक्टूबर को जारी की थी. इस सूची में पहली लिस्ट में 16 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था. इस लिस्ट के बाद 25 अक्टूबर को जेसीसीजे के प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की गई. दूसरी लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम घोषित किया गया. इसके बाद 26 अक्टूबर को 05 उम्मीदवरों के नामों की घोषणा की गई है. इस तरह कुल 32 उम्मीदवारों का ऐलान जोगी कांग्रेस की तरफ से कर दिया गया है. पार्टी सूत्रों के मुताबिक जल्द ही अन्य विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details