छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव पर बोले प्रमोद दुबे, मैं विरोधियों को कम नहीं आंकता

निकाय चुनाव की तारीख तय होते ही सियासी गलियारों में राजनीति तेज हो गई. महापौर प्रमोद दुबे ने निकाय चुनाव को लेकर अपने प्रतिद्वंद्वियों को कम न आंकने की बात कही.

By

Published : Nov 25, 2019, 9:10 PM IST

महापौर प्रमोद दुबे

रायपुर : नगरीय-निकाय चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसे लेकर ETV भारत ने रायपुर के महापौर प्रमोद दुबे से खास बातचीत की. प्रमोद दुबे ने चुनावी रणनीतियों को लेकर की गई बातचीत में बताया कि, 'लगातार हम जनता के बीच में ही रहते हैं, पार्टी के अध्यक्ष और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्य्क्ष संगठनात्मक तौर पर पूरी तैयारी कर चुके हैं'.

विरोधी पार्टियों से टक्कर लेने को तैयार प्रमोद दुबे

खास बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि, 'पार्टी की ओर से जो भी दिशा निर्देश होंगे वो सभी किये जाएंगे. निकाय चुनाव में तीसरे दल की एक्टिविटी पर दुबे ने कहा कि, 'हम लोग सारी चीजों को गंभीरता से देखते हैं, कोई भी चुनाव लड़े'.

पढ़ें : नगरीय निकाय चुनाव: 21 दिसंबर को मतदान, 24 को मतगणना

उन्होंने जेसीसीजे और आम आदमी पार्टी को लेकर कहा कि, 'जेसीसीजे चुनाव लड़े या आम आदमी पार्टी चुनाव लड़े सभी को चुनाव में उतरने का अधिकार है. सभी अपनी-अपनी विचारधारा को लेकर चुनाव लड़ेंगे. अंत में निर्णय जनता को ही लेना है, अब ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details