छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Raipur News: रोड में खड़े ट्रक की चोरी करने वाला अंतरराज्यीय ट्रक चोर गिरफ्तार

Raipur Police Action राजधानी के खमतराई थाना क्षेत्र से ट्रक चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रायपुर पुलिस ने पंजाब के रहने वाले एक इंटरस्टेट आरोपी को महासमुंद जिले के सरायपाली से गिरफ्तार किया है. Chhattisgarh News

By

Published : Jun 23, 2023, 6:38 AM IST

Interstate truck thief Harvinder Singh arrested
अंतरराज्यीय ट्रक चोर हरविंदर सिंह गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी के खमतराई से ट्रक चोरी के मामले में पुलिस ने एक इंटरस्टेट आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम हरविंदर सिंह है, जो पंजाब का रहने वाला है. आरोपी 19 जून 2023 को धनपुरी के पास सड़क पर खड़ी ट्रक को चोरी करके फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को महासमुंद जिले के सरायपाली से गिरफ्तार किया है. चोरी के ट्रक की कीमत लगभग 14 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत कार्रवाई की है.

क्या है ट्रक चोरी का पूरा मामला: पीड़ित विकास एशानी ने खमतराई थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि भनपुरी रिंग रोड नंबर स्थित 2 में एमपी गुजरात रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट के नाम से उसका फर्म है. उस फर्म का संचालक है. ट्रक का मालिक मोहम्मद इब्राहिम सिद्धीकी, जो महाराष्ट्र का रहने वाला है. उस ट्रक का ड्राइवर जितेंद्र यादव है. 19 जून को ट्रक ड्राइवर जितेंद्र यादव ने ट्रक में लदे सामान को खाली करके ट्रांसपोर्ट नगर खमतराई के पास सर्विस रोड में पार्क कर दिया था. 20 जून की सुबह ट्रक ड्राइवर जितेंद्र यादव वहां पहुंचा, तो वहां से ट्रक गायब हो चुका था. जिसके बाद खमतराई पुलिस थाना में ट्रक चोरी होने का मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी.

ट्रक चोरी होने का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. साथ ही आसपास के लोगों से ट्रक चोरी के संबंध में पूछताछ की गई. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने महासमुंद जिले के सरायपाली से चोरी की ट्रक को बरामद कर लिया है. - सोनल ग्वाला, थाना प्रभारी, खमतराई

Bilaspur police: जमीन में गड्ढा कर छुपा रखा था जेवर, पुलिस ने शातिर चोरों को दबोचा
Raipur News: प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में लाखों की चोरी को अंजाम देने वाले इंटरस्टेट आरोपी सहित 6 चोर गिरफ्तार
Wire Thief Arrested : लोहे का जाली तार चोरी करने वाले अरेस्ट, वन विभाग को लगाया था चूना

खमतराई पुलिस थाना की टीम और एंटी क्राइम एंड साइवर यूनिट की संयुक्त टीम ने मामले की छानबीन की. जिसके बाद मुखबिर से सूचना मिलने पर सरायपाली से चोर को गिरफ्तार किया है. ट्रक चोरी करने वाला आरोपी हरविंदर सिंह पंजाब का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details