छत्तीसगढ़

chhattisgarh

झगड़ा छुड़ाने गए शख्स पर हमला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 21, 2022, 5:29 PM IST

रायपुर में नशे में धुत शख्स को शांत कराने गये व्यक्ति पर जानलेवा हमला हुआ है. आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Video viral of drunken man assault in Raipur
नशे में धुत शख्स को शांत कराने गये व्यक्ति पर जानलेवा हमला

रायपुर:इन दिनों सोशल मीडिया पर रायपुर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा (Video viral of drunken man assault in Raipur) है. वीडियो में ब्लू गमछे को सर पर लपेटे हुए एक शख्स ब्लैक टीशर्ट पहना हुआ है जो कि दूसरे व्यक्ति को पकड़ा हुआ नजर आ रहा है. दोनों के हाथ में एक हथियार भी दिख रहा है. वीडियो में ब्लू गमछा पहने हुए व्यक्ति के माथे से खून भी निकल रहा है. आखिर इस वायरल वीडियो का सच क्या है? ये वायरल वीडियो कब का है. इस बारे में ईटीवी भारत ने जांच की.

जांच में पता चला कि वायरल वीडियो 19 फरवरी को राजधानी के भाटा गांव क्षेत्र में हुई मारपीट का है. जहां नशे में धुत शख्स को शांत कराने गए व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया गया.

यह भी पढ़ें:नहीं थम रहा रायगढ़ वकील-तहसीलदार विवाद, रायपुर तहसील न्यायालय में नया नोटिस चस्पा

नशे में धुत शख्स को शांत कराने गये व्यक्ति पर जानलेवा हमला

वायरल वीडियो में ब्लू गमछे को सर पर लपेटे हुए शख्स का नाम रामेश्वर साहू है. दूसरे व्यक्ति का नाम मनोज सोनकर है.इस मामले में पुरानी बस्ती टीआई ने बताया कि 19 फरवरी को भाटा गांव क्षेत्र में शराब पीकर सड़क पर गाली-गलौज और लड़ाई-झगड़ा कर रहा था. इसी दौरान रामेश्वर साहू नाम के व्यक्ति ने उसको शांत करवाने की कोशिश की, तो आरोपी मनोज सोनकर और भड़क गया. फिर पास में स्थित हनुमान मंदिर में जाकर हनुमान जी की गदा लेकर रामेश्वर साहू को मारने के लिए आया. रामेश्वर साहू ने जब उसको पकड़ने की कोशिश की तो गदा से मनोज सोनकर ने रामेश्वर साहू को सर पर मार दिया, जिससे रामेश्वर के सर से खून बहने लगा. इसी दौरान आसपास के लोगों ने भी पुलिस को सूचना दे दी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

सर पर चोट लगने के बावजूद रामेश्वर साहू आरोपी मनोज सोनकर को पकड़े हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी मनोज सोनकर को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details