छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

6 फरवरी को दिल्ली में बैठक, हाईकमान को रिपोर्ट देगी छग सरकार !

6 फरवरी को दिल्ली में छत्तीसगढ़ सरकार और कांग्रेस हाईकमान की बैठक है, जिसमें सरकार पार्टी हाईकमान के सामने अपना 1 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी.

By

Published : Feb 5, 2020, 8:32 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 8:50 PM IST

Important meeting of Chhattisgarh Congress in Delhi
छत्तीसगढ़ सरकार पेश करेगी रिपोर्ट कार्ड

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस की 6 फरवरी को दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व करने वाला है, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्री ताम्रध्वज साहू के साथ अध्यक्ष और विभागीय मंत्री शामिल होंगे. बैठक में छत्तीसगढ़ सरकार पार्टी हाईकमान के सामने अपना 1 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी.

कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि 'घोषणापत्र में जो कार्रवाई हो रही है, उसकी मॉनीटरिंग करने के लिए एक समिति बनाई गई है, जिसके प्रमुख जयराम रमेश हैं. उनके अलावा इस समिति में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं. बैठक के दौरान राहुल गांधी राज्य के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत करेंगे'. शैलेश ने बताया कि 'कांग्रेस घोषणा पत्र में जो वादा किया था, उस पर जो काम हुआ है, उन सभी बिंदुओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है'.

जनता के बीच में रहकर काम करने के मिले थे निर्देश
बता दें कि कुछ दिन पहले सीएम बघेल ने नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष और मंत्रियों के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने सभी को जनता के बीच में रहकर काम करने के निर्देश दिए थे.

Last Updated : Feb 5, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details