छत्तीसगढ़

chhattisgarh

IAS निलेश कुमार क्षीरसागर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Aug 10, 2020, 12:15 PM IST

रविवार को आईएएस निलेश कुमार क्षीरसागर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

IAS Nileshkumar Kshirsagar
आईएएस निलेश कुमार क्षीरसागर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. IAS निलेश कुमार क्षीरसागर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

रायपुर में पंचायत विभाग में डायरेक्टर के पद पर पदस्थ आईएएस क्षीरसागर ने रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए खुद को कोरोना संक्रमित बताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि 'मैंने कोरोना का टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है'. उन्होंने कहा है कि वे डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं और अभी तबीयत ठीक है.

कोरोना की जद में छत्तीसगढ़ के VVIP

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण और मरीजों की मौत के आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है. VVIP भी इसके कहर से अछूते नहीं हैं. इससे पहले कोरबा जिला पंचायत सीईओ, आईएएस कुंदन कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कौशिक का दो बार कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पढ़ें: रायपुर: नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक कोरोना पॉजिटिव

छत्तीसगढ़ में कोरोना के केस

छत्तीसगढ़ में रविवार देर रात तक 285 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सभी का इलाज जारी है. राज्य में कुल पॉजिटिव केस की संख्या 12 हजार 148 हो गई है, जिनमें से 8 हजार 809 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिए गए हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 96 लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार देर रात तक 6 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज रायपुर जिले में मिले हैं. रायपुर में अब तक 4 हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

भारत में कोरोना के केस

भारत में रविवार को कोविड-19 के 64,399 नए केस सामने आए हैं और इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल केस 21 लाख के पार पहुंच गए हैं, जबकि 861 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 43,379 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details