छत्तीसगढ़

chhattisgarh

road accident in raipur: हेडफोन ने रायपुर में ली दो लोगों की जान, जानिए कैसे ?

By

Published : Jun 1, 2022, 5:04 PM IST

रायपुर के मंदिर हसौद इलाके में सड़क हादसा (road accident in raipur) हुआ है. रिंग रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दंपति (Two person died in Raipur road accident ) की मौत हो गई. जबकि बच्चे की जान बच (Raipur road accident child life saved ) गई है.

road accident in raipur
रायपुर में सड़क हादसा

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रफ्तार का (road accident in raipur) कहर और लापरवाही देखने को मिली है. यहां एक बाइक सवार हेडफोन लगाकर बाइक चला रहा था. उसके साथ बाइक पर उसकी पत्नी और बच्चे भी सवार थे. इसी बीच एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी. इस हादसे में पति और पत्नी की मौके पर मौत हो (Two person died in Raipur road accident ) गई. जबकि बच्चा बच गया. बच्चे को लेकर पुलिस अस्पताल (Raipur road accident child life saved ) गई. यह हादसा मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के पास हुआ है.

कैसे हुआ हादसा:यह दुर्घटना मंदिस हसौद थाना क्षेत्र के पास हुआ. रिंग रोड पर बाइक से दंपति आ रहे थे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी. ट्रक की ठोकर से पति पत्नी की मौके पर मौत हो गई. उनका शव सड़क पर काफी देर तक पड़ा रहा. जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया.. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच तेज कर दी है

ये भी पढ़ें:रायपुर : पोहा पार्टी करने निकले 5 छात्रों की तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज से गिरी, एक की मौत 4 घायल

बाइक सवार हेडफोन लगाकर बाइक चला रहा था:पुलिस के मुताबिक बाइक सवार हेडफोन लगाकर बाइक चला रहा था. जिसकी वजह से शायद उसे वाहन की आवाज या हॉर्न सुनाई नहीं दी होगी. जिससे यह हादसा हुआ है. मृतक की पहचान टेमरी गांव निवासी राजेन्द्र कुमार के रूप में हुई है. दुर्घटना के बाद लंबा जाम लगा हुआ था. पुलिस ने मृतकों की बॉडी को शवगृह में रखवा दिया है.

पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार:हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी. फरार ट्रक ड्राइवर को तेलीबांधा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रक को लेकर नागपुर की ओर जा रहा था

ये भी पढ़ें:रायपुर में सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

मंदिर हसौद इलाके में हादसों की संख्या बढ़ी:जानकारी के मुताबिक राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद इलाके की सड़कें खूनी हो गई है. इस इलाके में सड़क दुर्घनाएं लगातार हो रही है. एक सप्ताह में 3 सड़क हादसे हुए हैं. जिसमें 4 लोगों की मौत हुई है. वहीं जिले में पिछले चार माह यानी जनवरी से अप्रैल तक के आंकड़ों पर नजर डाले तो 699 सड़क दुर्घटनाएं हुईं है. जिसमें 207 लोगों की जान गई है. जबकि 496 लोग घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details