छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: 2 साल बाद भी हत्यारे को नहीं पकड़ पाई पुलिस, गृहमंत्री ने मांगा जांच का ब्यौरा

राजनांदगांव में दो साल पहले 23 साल के शुभम नामदेव की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. दो साल बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं खोज पाई है. जिससे परेशान मृतक के पिता ने अपने बेटे को न्याय दिलाने और उसके हत्यारों को ढुंढ निकालने के लिए गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से गुहार लगाई. गृहमंत्री ने इसे लेकर पुलिस प्रशासन से नराजगी जताई है.

By

Published : Jul 17, 2020, 12:48 PM IST

Home Minister tamradhwaj sahu
छत्तीसगढ़ गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर: 10 सितंबर 2018 को राजनांदगांव में हुए एक हत्याकांड में पुलिस अब तक आरोपी को नहीं खोज पाई है, जिसे लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू पुलिस अमले से नाराज हैं. दो साल पहले राजनांदगांव के रहने वाले 23 साल के शुभम नामदेव की किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी थी.

इस घटना के बाद शुभम के पिता रावेन्द्र कुमार ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस अब तक आरोपी को नहीं ढुंढ पाई है. पुलिस से बेटे के हत्यारे की गिरफ्तारी के बारे में पूछने पर जांच का हवाला देकर पिता को चुप करा दिया जाता था. न्याय नहीं मिलने से परेशान पिता ने गृहमंत्री को अपनी परेशानी बताई. पूरा मामला जानने के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस से नाराजगी जाहिर की है. वहीं इतने दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी का पता नहीं चल पाने से पिता भी परेशान और निराश है.

पढ़ें- 'गौधन न्याय योजना से गरीब किसानों को ही नहीं बल्कि गाय पाल कर गुजारा करने वालों को भी फायदा होगा'

गृहमंत्री ने इस विषय की गंभीरता को समझते हुए पुलिस से अब तक की जांच का पूरा ब्यौरा मांगा है. इसके साथ ही अपर मुख्य सचिव को नई टीम गठित कर जल्द से जल्द कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details