छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गृह मंत्री के बंगले में कोरोना ने दी दस्तक, दो महिला कर्मचारी संक्रमित

By

Published : Jul 20, 2020, 12:51 PM IST

राजधानी रायपुर में गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले में कोरोना ने दस्तक दी है. गृह मंत्री के बंगले में कार्यरत दो महिला कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिली हैं. दोनों संक्रमितों को इलाज के लिए रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया है.

corona
कॉन्सेप्ट इमेज

रायपुर:छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू के बंगले में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. गृह मंत्री के बंगले में कार्यरत दो महिला कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिली हैं. दोनों की कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद से ही पूरे बंगले में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक दोनों महिला कर्मचारी मंत्री के घर हाउस मेड का काम करती हैं. दोनों संक्रमितों को इलाज के लिए रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह दोनों कर्मचारी मंत्री ताम्रध्वज साहू के संपर्क में आई थीं या नहीं.

पढ़ें: COVID 19 UPDATE: छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ा कोरोना संक्रमण, कुल केस 5,407

छत्तीसगढ़ में कोरोना से 24 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना के 159 नए मरीज मिले हैं. वहीं 117 मरीज ठीक होकर घर वापस लौट गए हैं. छत्तीसगढ़ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5 हजार 407 हो गई है. जिसमें से 3 हजार 775 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं. राज्य में अब कुल 1 हजार 608 एक्टिव केस है. राज्य में कोरोना संक्रमण से 24 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इसके आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

देश में कोरोना के केस

कोरोना वायरस (कोविड-19) पूरे देश में तेजी से फैल रहा है. केवल पिछले 24 घंटे में भारत में कोविड-19 के 38,900से अधिक मामले को दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमित केसों की संख्या बढ़कर 10.77 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. कोरोना संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या भी बढ़कर26,800 से ज्यादा हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details