छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केशकाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के दोषियों पर होगी कार्रवाई: ताम्रध्वज साहू

By

Published : Feb 19, 2020, 3:49 PM IST

Updated : Feb 19, 2020, 4:00 PM IST

केशकाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज मामले को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कहा है कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है. SDM और कलेक्टर की रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

tamradhwaj sahu
ताम्रध्वज साहू, गृहमंत्री

रायपुर:केशकाल में धान खरीदी की मांग को लेकर चक्काजाम कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज का मुद्दा गरमा गया है. इस मामले को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरने का प्रयास किया है. वहीं मामले में गृहमंत्री ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

किसान लाठीचार्ज मामले में यदि पुलिस दोषी रही तो उनके खिलाफ भी होगी कार्रवाई
केशकाल में हुए लाठीचार्ज मामले को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कहा है कि, 'इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही और एसडीएम कलेक्टर की रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्होंने आश्वासन दिया है कि, यदि इस पूरे मामले में पुलिस दोषी रही तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी. यह बातें उन्होंने कांग्रेस भवन में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही है.

बता दें कि, किसानों ने धान खरीदी को लेकर केशकाल में प्रदर्शन किया जा रहा था. जिस पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. इस पूरे मामले को लेकर अब प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है. जहां एक और भाजपा ने इस मामले को लेकर एक 5 सदस्य टीम गठित की है, तो वहीं सरकार की ओर से भी मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

Last Updated : Feb 19, 2020, 4:00 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details