छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में हिस्ट्रीशीटर 'चाकूबाज' की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या

हम अक्सर लोगों की मुंह से यह सुनते आ रहे हैं 'जैसी करनी, वैसी भरनी'. कहावत रायपुर के गंज थाना अंतर्गत गुढ़ियारी निवासी हिस्ट्रीशीटर 'चाकूबाज' के साथ चरितार्थ हो गई. जहां किसी विवाद के बाद अपराधियों ने हिस्ट्रीशीटर के ऊपर ताबड़तोड़ चाकुओं से कई हमला बोल कर उसे मौत की घाट उतार दिया. मामले में इलाकाई पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Aug 25, 2021, 12:50 PM IST

History-sheeter knife-wielding knife
हिस्ट्रीशीटर चाकूबाज की चाकू से हत्या

रायपुरःराजधानी केगंज थाना अंतर्गत तेल घानी नाका रेलवे माल गोदाम के पास कुछ अज्ञात लोगों ने गुढ़ियारी निवासी देवा नायडू के ऊपर चाकुओं से हमला बोल दिया. जानकारी के मुताबिक, किसी विवाद के बाद देवा नायडू के ऊपर आरोपियों ने हमला बोला. उसे चाकुओं से हमले में बुरी तरह गोद दिया गया. देवा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां गंभीर देवा नायडू की मौत हो गई. गंज पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए अपराधियों की धर-पकड़ में जुट गई है.

पुलिस को सूचना मिली है कि मृतक भी पुराना चाकूबाज था और चाकूबाजी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. पुलिस भी पुरानी रंजिश समेत सभी पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है और गंज थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर 4 लोगों को हिरासत में लिया है. उनसे पुछताछ किया जा रहा है.

रायगढ़ में स्कूल कैंपस के अंदर छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

राजधानी में तेजी से बढ़ रहे अपराध

राजधानी में मार-पीट, गुंडागर्दी और चाकूबाजी की घटनाओं में वृद्धि हो चुकी है. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. देखा जाय तो रायपुर जिले में जुलाई में अपराधों के 793 केस दर्ज किए गए थे. इसमें 6 हत्या, 10 हत्या के प्रयास के केस दर्ज किया है. जून महीने की बात करें, तो जिले में कुल 853 मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें हत्या के 7, हत्या की प्रयास के 10 मामले पंजीबद्ध किए गए. अगस्त महीने अभी तक दर्जन भर से अधिक चाकूबाजी की वारदातें दर्ज किए जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details