छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूखे नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार, नशे में धुत 4 युवक घायल

By

Published : Jun 29, 2020, 12:17 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 3:41 PM IST

अभनपुर के परसदा गांव में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नहर में जा गिरी. घटना में कार सवार चार युवक घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक चारों युवक नशे की हालत में थे.

car fell down in abahnpur canal
सूखे नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार

रायपुर:अभनपुर के परसदा गांव में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नहर में जा गिरी. हादसे में कार सवार 4 युवक घायल हो गए. चारों युवक नशे में धुत थे. जानकारी के मुताबिक रायपुर के मठपुरैना के रहने वाले नरोत्तम, रवि, चिंटू, मोनू उर्फ तोरण चारों कार से किसी शादी कार्यक्रम में शामिल होने धमतरी के कुहकूहा गांव गए हुए थे.

दोपहर को वापसी के समय सभी शराब पीने के लिए नवापारा के छांटा रोड पर स्थित सरकारी शराब दुकान पहुंचे और जमकर शराब पी. इसके बाद चारों ने नया रायपुर होते हुए घर जाने की सोची और कार परसदा (सोंठ) की तरफ से ले गए.

अनियंत्रित होकर सूखे नहर में गिरी कार

मोनू उर्फ तोरण सारथी कार चला रहा था. उसने नशे में कार की रफ्तार तेज कर ली थी, जिसकी वजह से सोंठ और परसदा के बीच कार उसके नियंत्रण से बाहर हो गई. अनियंत्रित तेज रफ्तार कार सड़क किनारे सूखी नहर में जा गिरी. दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार चारों युवक घायल हो गए, जिसमें चालक मोनू बेहोश हो चुका था. इसके अलावा नरोत्तम के कान और सीने में, रवि के हाथ में चोट आई है.

पढ़ें- सूरजपुर: बेकाबू होकर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

किसी तरह तीनों युवक बाहर निकले और 108 को फोन किया. इधर रास्ते में आने-जाने वाले लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची एम्बुलेंस चारों को लेकर नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आई, जहां चारों का प्राथमिक उपचार किया गया. इधर नवापारा पुलिस ने मामले में आरोपी चालक मोनू उर्फ तोरण के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है.

प्रदेश में लगातार तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने और हादसा होने की खबरें लगातार आ रही है. कई जिलों में यातायात पुलिस लगातार स्पीड चलाने वालों पर कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Jun 29, 2020, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details