छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: राज्य योजना आयोग की उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक आज, प्रदेश के विकास पर हो सकती है चर्चा

रायपुर में आज सुबह साढ़े 10 बजे छत्तीसगढ़ राज्य योजना आयोग की बैठक की जाएगी. यह बैठक उपाध्यक्ष अजय सिंह की अध्यक्षता और नीति आयोग नई दिल्ली की एडवाइजर कमेटी की उपस्थिति में होगी. इसमें छत्तीसगढ़ में विकास लक्ष्यों के क्रियान्वयन की समीक्षा और लक्ष्य प्राप्ति के लिए रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

By

Published : Nov 17, 2020, 10:41 AM IST

high-level-review-meeting-in-state-planning-commission-today-in-raipur
राज्य योजना आयोग में उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक आज

रायपुर: छत्तीसगढ़ राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष अजय सिंह की अध्यक्षता और नीति आयोग नई दिल्ली की एडवाइजर कमेटी की उपस्थिति में मंगलवार की सुबह साढ़े 10 बजे नवा रायपुर स्थित आयोग कार्यालय सभाकक्ष में उच्चस्तरीय बैठक होगी. इस बैठक में छत्तीसगढ़ के विकास लक्ष्यों की क्रियान्वयन की समीक्षा और लक्ष्य प्राप्ति के लिए रणनीति पर चर्चा की जाएगी. बैठक के द्वितीय सत्र में राज्य के सभी जिले के कलेक्टरों और जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा की जाएगी.

बैठक में मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा, आयोग के सदस्य एवं सदस्य सचिव आरपी मंडल और सभी विभाग के सचिव शामिल होंगे. इस बैठक में कोरोना को लेकर विशेष चर्चा की जाएगी. वहीं इस दौरान प्रभावित हुए विकास कार्यों को कैसे आगे बढ़ाना है, इस पर भी खास चर्चा होगी.

पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिल्ली दौरे का दूसरा दिन, आज नागपुर में नितिन गडकरी से भी करेंगे मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details