छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुर्ग और रायपुर रेलवे स्टेशन में हाई अलर्ट, आतंकी हमले की धमकी के बाद बढ़ी सुरक्षा

जैश-ए-मोहम्मद ने दुर्ग रेलवे को उड़ाने की धमकी दी है. 8 अक्टूबर को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर हमला करने को लेकर चिट्ठी मिली है. चिट्ठी के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

By

Published : Sep 16, 2019, 1:56 PM IST

Updated : Sep 16, 2019, 4:36 PM IST

रायपुर रेलवे स्टेशन

रायपुर: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दुर्ग रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी देने के बाद रायपुर रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 8 अक्टूबर को दुर्ग रेलवे स्टेशन पर हमला करने को लेकर चिट्ठी मिली है. चिट्ठी के बाद प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है.

दुर्ग और रायपुर रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट

दुर्ग और रायपुर रेलवे स्टेशन को अलर्ट पर रखा गया है. दोनों ही स्टेशनों के अंदर और बाहर आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है. साथ ही अलर्ट रहने की हिदायत भी दी गई है. रेलवे स्टेशन और उसके आस-पास हर आने-जाने वाले यात्रियों के साथ ही संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है.

इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
4 तारीख से नवरात्र का त्योहार शुरू होने वाला है. ऐसे में सुरक्षा को लेकर पुलिस और भी ज्यादा सक्रिय है ताकि किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचा जा सके. आतंकी संगठन ने चिट्ठी में लिखा है कि अपने जिहादियों की मौत का बदला लेने के लिए 8 अक्टूबर को रेलवे स्टेशन और मंदिरों को निशाना बनाया जाएगा. चिट्ठी में रोहतक, कुरुक्षेत्र, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु और दुर्ग समेत कई रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई है.

Last Updated : Sep 16, 2019, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details