छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में बदला मौसम, झमाझम बारिश से गिरा पारा

रायपुर में मंगलवार को जोरदार बारिश हुई है. सैनिटाइजर का छिड़काव बारिश की वजह से धुल गया है. आस्थाई तौर पर तैयार किए गए पुलिस चेक पॉइंट पर भी बारिश का प्रभाव पड़ा है.

By

Published : Apr 20, 2021, 9:10 PM IST

heavy rains in raipur
रायपुर में बदला मौसम

रायपुर: राजधानी में मंगलवार को मौसम का मिजाज फिर बदल गया. तेज धूप के बीच अचानक मौसम में बदलाव हुआ और राजधानी के विभिन्न इलाकों में जोरदार बारिश हुई है. राजाधानी में आंधी भी चली है. मौसम में हुए बदलाव से थोड़ी राहत मिली है. राजधानी में पारा गिरा है. बारिश होने से आम जन को गर्मी से राहत मिल रही है.

सैनिटाइजर का हुआ छिड़काव

शासन कोरोना संक्रमण नियंत्रण की तैयारी में लगी हुई है. लगातार इलाकों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है. सैनिटाइजर का छिड़काव बारिश की वजह से धुल गया है. आस्थाई तौर पर तैयार किए गए पुलिस चेक पॉइंट पर भी बारिश का प्रभाव पड़ा है. कई जगह टेंट गिर गए हैं.

कोंडागांव में बदला मौसम: झमाझम बारिश के साथ पड़े ओले

कोंडागांव में भी हुई बारिश

बस्तर में आज बादल छाए रहे. कोंडागांव में मंगलवार को झमाझम बारिश हुई है. बारिश के साथ ही कई इलाकों में बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं. जिले के अधिकतर क्षेत्रों में जमकर बारिश हुई है. बारिश से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. दिनभर तेज धूप के साथ तापमान 34-35 डिग्री के करीब पहुंच गया था.

पुलिस चेक पॉइंट

मौसम विभाग ने जताई थी संभावना

मौसम विभाग के अनुसार द्रोणिका के अलावा पूर्वी उत्तर प्रदेश के ऊपर 0.9 किलोमीटर की ऊंचाई पर एक चक्रवाती घेरा बना हुआ है. सोमवार को प्रदेश के एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश की संभावना बनी हुई है. रविवार को झारखंड से कर्नाटक तक एक द्रोणिका बनी है, जो छत्तीसगढ़ के ऊपर से गुजर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details