छत्तीसगढ़

chhattisgarh

खबर का असर: मेकाहारा में कोरोना मरीज के आरोप पर स्वास्थ्य मंत्री ने दिए कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Jun 10, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 7:41 PM IST

प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल मेकाहारा में कोरोना मरीज ने अव्यवस्था को लेकर आरोप लगाए थे. ETV भारत पर खबर दिखाए जाने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मामले में संज्ञान लिया है. सिंहदेव ने अस्पताल के अधीक्षक को फोन कर उचित व्यवस्था और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

mekahara hospital raipur
ETV भारत की खबर का असर

रायपुर:प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल मेकाहारा में कोरोना का इलाज करवा रहे एक मरीज ने वहां की अव्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. कोरोना मरीज ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि यहां के कोरोना वार्ड में मूलभूत सुविधाओं का आभाव है. एक बाथरूम को कई मरीजों को यूज करना पड़ता है. इतना ही नही अस्पताल में हैंड वॉश के लिए साबुन की भी व्यवस्था नहीं है. मरीजों के इलाज और देख रेख में भी कमी का आरोप पीड़ित मरीज ने लगाया. ETV भारत पर खबर दिखाने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसे प्रमुखता से लिया. इस मामले में अस्पताल के अधीक्षक को फोन कर उचित व्यवस्था के निर्देश देने की बात कही. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि वहां रह रहे सभी मरीजों की अच्छे से देखभाल और इलाज के निर्देश दिए हैं. सभी मरीजों की जांच का भी उन्होंने आदेश दिया.

हरकत में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

EXCLUSIVE: राजधानी के मेकाहारा में भर्ती मरीज का बड़ा आरोप, अस्पताल ने भगवान भरोसे छोड़ा

एक बार फिर ETV भारत ने सरोकार निभाते हुए प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल का हाल और सच्चाई को बयां किया जिसके बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने इसे संज्ञान में लेकर वहां की व्यवस्था को और दुरुस्त करने के निर्देश दिए.

Last Updated : Jun 10, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details