छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

राज्यपाल अनुसुइया उइके को मिला गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र

राज्यपाल अनुसुइया उइके के मार्गदर्शन में हुए वर्चुअल बैठक के लिए गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के प्रतिनिधि ने वर्ल्ड रिकार्ड का प्रमाण पत्र दिया है. इसमें प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता पर सार्थक संवाद हुआ था.

By

Published : Jan 6, 2021, 4:55 PM IST

governor anusuiya uike
राज्यपाल को मिला वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र

रायपुरःराज्यपाल अनुसुइया उइके को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड संस्था ने वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र दिया है. बीते साल 17 दिसंबर को हुए वर्चुअल बैठक के लिए अनुसुइया उइके को ये प्रमाण पत्र दिया गया है. राज्यपाल ने इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि इसके लिए छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग और उनके अध्यक्ष शिववरण शुक्ल बधाई के पात्र हैं. इसमें प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता पर सार्थक संवाद हुआ था.

पढ़ें-राज्यपाल के साथ हुई उच्च शिक्षा विभाग के सचिव धनंजय देवांगन की बैठक

राज्यपाल के मार्गदर्शन में हुई थी बैठक
राज्यपाल ने कहा ऐसे आयोजन से अच्छे विचारों का आदान-प्रदान होता है. बीते 17 दिसंबर को हुई बैठक में प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे. ऐसा पहला अवसर था कि किसी वेबिनार और निजी विश्वविद्यालय एक साथ शामिल हुए हों और लंबे समय तक ऑनलाइन बैठक हुई हो. यह बैठक राज्यपाल के मार्गदर्शन में हुई थी. इस बैठक को वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज किया गया है. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग के अध्यक्ष शिववरण शुक्ल, आयोग के सचिव रामजी द्विवेदी और आयोग की प्रशासनिक सदस्य रेणु देशमुख भी उपस्थित थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details