छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: भिलाई में होगा गोंडवाना कप का आयोजन

By

Published : Feb 11, 2021, 12:48 PM IST

रायपुर के इंडोर स्टेडियम में छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में पाटन में 20 और 21 फरवरी को होने वाले मड़ई खेल की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. बैठक में गोंडवाना कप के आयोजन को लेकर भी चर्चा की गई है.

Chhattisgarh Olympic Association meeting
छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की बैठक

रायपुर:जिले के इंडोर स्टेडियम में छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में पाटन में 20 और 21 फरवरी को होने वाले मड़ई खेल को लेकर चर्चा की गई. मड़ई खेल के आयोजन की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई. इसके बाद गोंडवाना कप के आयोजन को लेकर रणनीती बनाई गई. खेल मड़ई में गिल्ली-डंडा, भवरा, पिट्टू, गेड़ी खेले जाएंगे. इस साल गोंडवाना कप का आयोजन भिलाई में किया जाएगा.

एनिमल बर्थ कंट्रोल: आवारा कुत्तों के आतंक को रोकने के लिए निगम की मुहिम

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में 5 देशों के खिलाड़ी होंगे शामिल

ओलंपिक संघ की बैठक में मड़ई खेलों के आयोजन और गोंडवाना कप के आयोजन को लेकर चर्चा की गई. राज्यस्तरीय मड़ई खेल का आयोजन इस साल पाटन में किया जा रहा है. कुछ खेलों में खेल नियमों में बदलाव के लिए चर्चा के आधार पर प्रस्ताव भेजा जाएगा. बैठक में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज आयोजन को लेकर भी चर्चा की गई. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2 से 21 मार्च तक शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे. इसमें भारत समेत पांच देशों के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, ब्रेट ली, मुथैया मुरलीधरन जलवा बिखेरेंगे. मेजबान भारत के साथ ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका की टीम शामिल होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details