छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: गोबरा नवापारा में प्रतिबंधित दवाई के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2020, 10:37 AM IST

Updated : Oct 16, 2020, 11:38 AM IST

राजधानी पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इस कड़ी में गोबरा नवापारा पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवाई के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नशीली दवाईयों को खपाने की फिराक में घूम रहा था. मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Gobra Nawapara Police arrested accused with drug in raipur
प्रतिबंधित दवाई के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

रायपुर:प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है. गोबरा नवापारा पुलिस के मुताबिक, आरोपी रिलायंस पेट्रोल पंप के सामने स्थित पान पैलेस के पास प्रतिबंधित नशीली दवाई बेचने की फिराक में घूम रहा था. सूचना पर गोबरा नवापारा थाना के उपनिरीक्षक V.L.साहू अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया.

जब्त प्रतिबंधित दवाई

गोबरा नवापारा थाना उपनिरीक्षक ने बताया कि आरोपी सुनील कुमार साहू एक सफेद रंग के थैले के अंदर प्रतिबंधित दवाईओं को रखा हुआ था, जिसे जब्त कर लिया गया है. जब्त दवाई में अल्प्राजोलम के कुल 750 टैबलेट थे, जिसकी कीमत 750 रुपये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कई दिनों से नशीली दवाई बेचने का काम कर रहा था. वहीं कई बार वो पुलिस को भी चकमा दे चुका है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार साहू के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

प्रतिबंधित दवाई के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें:रायपुर: नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, 2 और आरोपी गिरफ्तार

गोबरा नवापारा उपनिरीक्षक ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों के आधार पर नशीली पदार्थों की खरीदी-बिक्री करने वालों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

जब्त प्रतिबंधित दवाई

प्रदेश में लगातार हो रहे खुलासे

प्रदेश में इन दिनों प्रतिबंधित दवाईयों की तस्करी के साथ ही गांजा और ड्रग्स स्मगलिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. पुलिस इस पर लगातार कार्रवाई कर रही है. वहीं ड्रग्स तस्करी के मामले में पुलिस ने वीआईपी रोड के एक निजी होटल के मालिक को पकड़ा है. आरोप है कि मालिक अपने होटल में नशे का कारोबार चलाता था. इसी कड़ी में गुरुवार को डीडी नगर में 2 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा गया है. ड्रग्स के मामले में पकड़े गए सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरे नेटवर्क का पता लगाया जा सके. ड्रग्स मामले में 30 सितंबर को पकड़े गए दो आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही थी. इन दो आरोपियों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस ड्रग्स व्यवसाय से जुड़े अन्य दो नाम हर्षदीप और संभव पारख को बुधवार को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. रायपुर पुलिस अवैध ड्रग्स को लेकर प्रदेशभर में विशेष अभियान चला रही है.

गिरफ्तार आरोपी
Last Updated : Oct 16, 2020, 11:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details