छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दुष्कर्म के बाद कराया गर्भपात, आरोपी दे रहा पीड़िता को धमकी

By

Published : Jul 14, 2019, 8:01 AM IST

आरोपी ने पीड़िता पर दबाव बनाया की अगर वह गर्भपात नहीं कराती है तो वो आत्महत्या कर लेगा. बाद में उसका राजधानी के ही निजी अस्पताल में गर्भपात करा दिया.

पुलिस स्टेशन.

रायपुर: राजधानी में एक बार फिर शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है. इस बीच युवती के गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात भी कराया गया है. बाद में युवक ने शादी से इंकार कर दिया. युवती की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मौदहापारा में रहने वाले सोहेल खान के खिलाफ शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध बनाता रहा और बाद में शादी से मुकर गया. पीड़िता ने बताया कि 10 माह पहले उसकी सोहेल से मुलाकात हुई थी.

पीड़िता का कराया गर्भपात
युवती ने बताया की आरोपी उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाता रहा. इसी बीच वह गर्भवती भी हो गई. आरोपी ने उस पर दबाव बनाया की अगर वह गर्भपात नहीं कराती है तो वो आत्महत्या कर लेगा. दबाव के बीच पीड़िता ने सहमती दी. आरोपी ने निजी अस्पताल में ले जाकर युवती का गर्भपात करा दिया.

आरोपी के बहन ने दी धमकी
एक बार गर्भपात करने के बावजूद आरोपी, युवती के साथ लगातार संबंध बनाता रहा. लेकिन जब युवती ने शादी की बात कही तो वो मुकर गया और मिलना-जुलना भी बंद कर दिया. युवती ने आरोपी की मां और बहन पर भी दबाव डालने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि, 'आरोपी की बहन ने मुझे रकम लेकर मामला रफा-दफा करने की बात कही और ऐसा न करने पर पूरे मोहल्ले में बदनाम करने की भी धमकी दे रही है'.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार समेत कई धाराओं पर शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. देखना ये भी होगा की पुलिस गर्भपात करने वाले निजी अस्पताल के खिलाफ भी कोई एक्शन लेगी या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details