छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

23 जुलाई को होगी सामान्य सभा की बैठक, बिना वैक्सीनेशन के पार्षदों को नहीं मिलेगी एंट्री

23 जुलाई को रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा आयोजित होनी है, लेकिन बीना वैक्सीन लगाए किसी भी पार्षद की एंट्री सामान्य सभा में नहीं होगी. नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे (Pramod Dubey) ने इसे लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं.

By

Published : Jul 16, 2021, 7:34 PM IST

महापौर एजाज ढेबर
महापौर एजाज ढेबर

रायपुर:23 जुलाई को नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक होने जा रही है. इस बैठक में बिना वैक्सीन लगाए किसी भी पार्षद को एंट्री नहीं दी जाएगी. नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे (Pramod Dubey) ने इसे लेकर निर्देश जारी कर दिए हैं.

महापौर एजाज ढेबर

महापौर एजाज ढेबर ( Mayor Ejaz Dhebar ) ने कहा कि जो भी पार्षदगण वैक्सीन नहीं लगवाए हैं. वो टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीका लगवा लें. जिन्हें वैक्सीन लग गई है. उसका प्रमाण पत्र निगम कार्यालय में जमा करवा दें. सभापति प्रमोद दुबे ने कहा कि सभी पार्षदगणों से निगम सामान्य सभा में कोरोना प्रोटोकॉल नियमों का पूर्ण व्यवहारिक पालन करने कहा गया है. सभा में अनुशासनहीनता करने वालों पर कार्रवाई होगी.

बिना वैक्सीनेशन विधायकों की विधानसभा में नो-एंट्री, 26 जुलाई से शुरू हो रहा है मानसून सत्र

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बीच 26 जुलाई से विधानसभा का सत्र आयोजित किया जाएगा. आगामी सत्र को लेकर छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष चरणदास महंत (chhattisgarh assembly speaker charandas mahant) ने बयान जारी कर वैक्सीन नहीं लगाने वाले विधायकों को सदन में प्रवेश न मिलने की बात कही है. उन्होंने तीसरी लहर को देखते हुए सभी विधायकों से कहा है कि वैक्सीन की पहली डोज लगवा लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details