छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर में 1 हजार किलो मादक पदार्थ का किया गया नष्टीकरण

गरियाबंद और बलौदाबाजार (Gariaband and Balodabazar) जिले के जब्त अवैध मादक पदार्थ गांजे को नष्ट (destroy illegal narcotics ganja) किया गया है. करीब 950 किलो गांजे को औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा में नष्ट किया गया है.

By

Published : Nov 17, 2021, 4:26 PM IST

Updated : Nov 17, 2021, 11:04 PM IST

ganja seized
गांजा जब्त

रायपुर: छत्तीगढ़ में दो जिले के जब्त अवैध मादक पदार्थों का नष्टीकरण किया गया है. पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. गरियाबंद और बलौदाबाजार (Gariaband and Balodabazar) जिले के जब्त अवैध मादक पदार्थ गांजे को नष्ट (destroy illegal narcotics ganja) किया गया है. करीब 950 किलो गांजे को औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा में नष्ट किया गया है. आईजी आनंद छाबड़ा (IG Anand Chhabra) भी इस कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे.

रायपुर में 1 हजार किलो मादक पदार्थ का किया गया नष्टीकरण

छत्तीसगढ़ में गांजे को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. सीमावर्ती जिलों पर गांजे की अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस विभाग की ओर से सीसीटीवी लगाए जा रहे हैं. वहीं अवैध रूप से गांजे की तस्करी करने वालों से जब्त किये गए गांजे को आज पुलिस ने नष्ट किया है. औद्योगिक क्षेत्र सिलतरा में गरियाबंद और बलौदाबाजार जिले से जब्त गांजा, चरस को फर्नेस भट्ठी में नष्ट किया गया है.

करीब 1 हजार किलो मादक पदार्थ का नष्टीकरण

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गरियाबंद और बलौदा बाजार जिले के अलग-अलग स्थानों से जप्त किए गए करीब एक हजार किलो गांजा और चरस का नष्टीकरण किया गया. नष्ट किए गए गांजे की कीमत 8 लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है. रायपुर ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि हर साल क्षेत्र के बड़े उद्योग के फर्नेस में मादक पदार्थ का नष्टीकरण किया जाता है. इस साल भी बलौदा बाजार और गरियाबंद जिले से जब्त किए गए मादक पदार्थों का नष्टीकरण किया गया.

Last Updated : Nov 17, 2021, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details