छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 16, 2020, 2:25 AM IST

ETV Bharat / state

रायपुर: पेड़ पर लटकती मिली जली हुई लाश, कॉल रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा

रायपुर में काली माता मंदिर के पास स्थित बरगद के पेड़ पर लटकती हुई लाश मिली है, जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. परिजनों के मुताबिक युवक हमेशा आत्महत्या करने की बातें करता रहता था. कॉल रिकॉर्डिंग के मुताबिक युवक ने 15 अगस्त के दिन आत्महत्या करने को कहा था.

found-dead-bodies-hanging-on-banyan-tree-in-raipur
पेड़ पर लटकती मिली जली हुई लाश

रायपुर: राजधानी रायपुर में स्वतंत्रता दिवस की सुबह खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत बंजारी चौक में एक जली हुई लाश मिली है. जानकारी के मुताबिक काली माता मंदिर के पास स्थित बरगद के पेड़ पर लटकती हुई लाश मिली है. लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है. आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर जली हुई लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

कोरबा: नशे की हालत में डैम में लगाई थी छलांग, 2 दिन बाद SDRF ने बरामद की लाश

पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय चंद्रहास खुरान बंजारी नगर का निवासी है. जानकारी के मुताबिक चंद्रहास अपने घर से रात 3 बजे निकला था. सुबह 6 बजे के आसपास उसका शव पेड़ पर लटकता मिला. बताया जा रहा है कि चंद्रहास पेड़ पर चढ़कर खुद को आग लगा ली, जिससे पेड़ का कुछ हिस्सा भी जल गया है.

बरगद के पेड़ पर लटकती हुई मिली लाश

जशपुर: नवविवाहिता की हत्या कर लाश को कुंए में फेंकने वाले सास-ससुर और पति गिरफ्तार

कॉल रिकॉर्डिंग सेें हुआ मौत का खुलासा

परिजनों के मुताबिक चंद्रहास घर से बहुत सारे कपड़े पहन कर निकला था. साथ ही वह जब भा बात करता तो हर वक्त आत्महत्या की बात करता था, जिस पर पुलिस ने भी उसे कई दफा समझाइश दी थी. मृतक ने अपने परिजनों को पहले ही सूचित किया था कि वह 15 अगस्त के दिन आत्महत्या करेगा. परिजन से हुई इस बातचीत की मोबाइल कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस ने बरामद कर ली है. पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन युवक पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details