छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के दौरे भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राम माधव

By

Published : Jan 16, 2021, 12:41 PM IST

राम माधव छत्तीसगढ़ में नक्सल और विकास पर आयोजित परिचर्चा में भी अपनी बात रखेंगे. अभी हाल के दिनों में छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं के बयान आये हैं.

former-national-general-secretary-of-bjp-ram-madhav-visited-chhattisgarh
राम माधव

रायपुर:भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव राम माधव आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. वे आज राजधानी रायपुर में आयोजित छत्तीसगढ़ यंग थिंकर्स फोरम और इंडिया फाउंडेशन कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं. एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में बहुत ही सीमित लोगों को आमंत्रित किया गया है. इस कार्यक्रम में राम माधव अपनी लिखी किताब 'बिकॉज इंडिया कम फर्स्ट' पर चर्चा कर रहे हैं.

राम माधव छत्तीसगढ़ में नक्सल और विकास पर आयोजित परिचर्चा में भी अपनी बात रखेंगे. अभी हाल के दिनों में छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं के बयान आये हैं. जिसमें नक्सलियों से बात के साथ आमना-सामना होने की भी बात कही गई है.

पढ़ें-सरगुजाः आईजी आरपी साय पहली बार सूरजपुर पहुंचे

इंडिया फाउंडेशन दिल्ली की एक संस्था है. जिसके बोर्ड ऑफ ट्रस्टी पूर्व कमांडर इन चीफ भारतीय नौसेना के शेखर सिन्हा हैं. प्रसार भारती के पूर्व अध्यक्ष सूर्यप्रकाश, सुनैना सिंह और राज्यसभा सदस्य विनय सहस्त्रबुद्धे भी इसमें शामिल हैं. राम माधव आरएसएस से लंबे समय से जुड़े हैं. राम माधव को संघ के प्रभावशाली नेताओं में से एक माना जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details