छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पूर्व आईएएस ओपी चौधरी करेंगे पीएम मोदी पर आई किताब का प्रचार

By

Published : Jun 26, 2022, 5:35 PM IST

पूर्व आईएएस और भाजपा के वरिष्ठ नेता ओपी चौधरी पीएम मोदी पर लिखी किताब Modi@20 का प्रचार (Former IAS OP Chaudhary will do political marketing of BJP) करेंगे.

book on PM
पीएम पर आई किताब

रायपुर:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के अनुभव और प्रशासनिक यात्रा को दर्शाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब Modi@20 प्रकाशित की गई है. प्रदेश में इस बुक के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी पूर्व आईएएस और भाजपा के वरिष्ठ नेता ओ.पी चौधरी को सौंपी गई (Former IAS OP Chaudhary will do political marketing of BJP) है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई इस किताब के प्रचार-प्रसार के लिए प्रदेश में एक समिति बनाई गई है. जिसका संयोजक ओ.पी चौधरी को बनाया गया है. वहीं, सह संयोजक दीपक म्हस्के को बनाया गया है.

जमीनी स्तर तक भाजपा इस बुक का करेगी प्रचार-प्रसार: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पवन साय ने कहा कि, "किताब के प्रचार प्रसार और संवाद कार्यक्रम के लिए जिला स्तर पर 3 सदस्यों की टीम बनाई जाए. 3 सदस्य टीम कार्यक्रमों की रचना क्रियान्वयन तथा अधिक से अधिक लोगों तक पुस्तक पहुंचे इसकी चिंता करेगी. पवन साय ने कहा जो आदेश जारी किया गया है. उसमें प्रचार-प्रसार एवं संवाद कार्यक्रमों की रूपरेखा भी बताई गई है. हमारी कोशिश है कि इस प्रचार-प्रसार को जमीनी स्तर तक ले जाया जाए और जन-जन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 सालों के कार्यकाल के बारे में बताया जाए."

यह भी पढ़ें:कांग्रेस अग्निपथ का जवाब सत्याग्रह से देगी, मोदी सरकार तुगलकी सरकार: शोभा ओझा

ओ.पी चौधरी को बनाया गया संयोजक:बीजेपी के प्रदेश महामंत्री पवन साय की तरफ से एक आदेश जारी किया गया. इस आदेश में लिखा गया है कि किताब का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार हो. किताब की अधिक से अधिक बिक्री के लिए भाजपा ने एक समिति बनाई है. जिसके संयोजक ओ.पी चौधरी को बनाया गया है. वहीं सह संयोजक दीपक म्हस्के को बनाया गया है.इसके अलावा समिति में पंकज झा, शताब्दी पांडे और अनुराग अग्रवाल जैसे पदाधिकारी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details