छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मेदांता में रमन सिंह का इलाज, भूपेश बघेल ने फोन कर लिया हालचाल

By

Published : Oct 3, 2022, 10:19 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 7:45 AM IST

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दिल्ली अपने रूटीन चेकअप और अंगूठे के नाखून की समस्या की वजह से गए हुए हैं.

पूर्व सीएम रमन सिंह
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर:छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दिल्ली अपने रूटीन चेकअप और अंगूठे के नाखून की समस्या की वजह से गए हुए हैं. लेकिन कुछ दिनों पहले जब पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह अचानक सुबह दिल्ली के लिए गया थे. जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि हाईकमान द्वारा उन्हें बुलाया गया है. जिस वजह से वह अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. इन्हीं सब अटकलों के बीच डॉ. रमन सिंह के कार्यालय द्वारा यह बताया गया कि रमन सिंह अपने रूटीन चेकअप के वजह से दिल्ली गए हुए हैं. जिसके बाद सारे कयासों पर विराम लग गया.

रमन सिंह के दिल्ली के मेदांता अस्पताल में इलाज की जानकारी लगने पर भूपेश बघेल ने उन्हें फोन अनका कुशलक्षेम जाना. सीएम भूपेश बघेल ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी.

यह भी पढ़ें:सांसद सरोज पांडे ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान पर जताई आपत्ति

डॉ. रमन सिंह के कार्यालय द्वारा बताया गया " पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रूटीन मेडिकल चेक-अप के लिए दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे थे. जहां उनके पैर के अंगूठे में अंदर की ओर बढ़ रहे नाखून की समस्या बताई गई है, इस दौरान उनके अंगूठे के नाखून का सामान्य ऑपरेशन कर अंगूठे का उपचार कर दिया गया है और अब पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी पूरी तरह स्वस्थ हैं. 1-2 दिन में वह दिल्ली प्रवास से वापिस रायपुर लौटेंगे.

Last Updated : Oct 4, 2022, 7:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details