छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 2, 2021, 9:39 PM IST

Updated : May 2, 2021, 10:06 PM IST

ETV Bharat / state

असम और पुडुचेरी में बीजेपी की जीत पर रमन सिंह ने दी बधाई

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने असम और पुडुचेरी में बीजेपी की जीत पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि वेस्ट बंगाल में बीजेपी को हार मिली है, लेकिन बीजेपी बंगाल में 3 सीट से बढ़कर 18 तक पहुंच गई है. यह बड़ी उपलब्धि है.

former cm Raman Singh
पूर्व सीएम रमन सिंह

रायपुर:रविवार को असम, पश्चिम बंगाल, पुडुचेरी और केरल विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए. असम और पुडुचेरी में बीजेपी ने जीत दर्ज की है. छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने वीडियो जारी कर असम की जनता और केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी हैं. रमन सिंह ने कहा कि असम के नतीजे आ गए हैं. इस अवसर पर वे असम की जनता को बधाई देते हैं. असम की जनता ने दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने का मौका दिया है.

असम और पुडुचेरी में बीजेपी की जीत पर रमन सिंह ने दी बधाई

पश्चिम बंगाल : ममता की 'व्हील चेयर' ने बीजेपी के रथ को रोका, नंदीग्राम से जीते शुभेंदु

रमन सिंह ने कहा कि 'ये सफलता केंद्रीय नेतृत्व की है. ये जीत बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है'. दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री असम के प्रभारी थे. छत्तीसगढ़ के धनबल का दुरुपयोग करते हुए उन्होंने असम में चुनाव प्रचार किया. लेकिन जनता ने बीजेपी का साथ दिया. वेस्ट बंगाल में बीजेपी को हार जरूर मिली, लेकिन वहां सीट 3 से बढ़कर 78 हो गई है. ये बड़ी उपलब्धि है.

'भाजपा 'सोनार बंगाल' के सपने के लिए लगातार काम करती रहेगी'

पश्चिम बंगाल परिणाम को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल की जनता के जनादेश का ह्रदय से सम्मान करती है और इस परिणाम के लिए जनता का आभार व्यक्त करती है. मैं प्रदेश अध्यक्ष और समस्त कार्यकर्ताओं को उनके तप और परिश्रम के लिए धन्यवाद देता हूं. भाजपा 'सोनार बंगाल' के सपने के लिए लगातार काम करती रहेगी.

Last Updated : May 2, 2021, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details