छत्तीसगढ़

chhattisgarh

IT की कार्रवाई से सरकार को विचलित होने की आवश्यकता नहीं: अजीत जोगी

By

Published : Mar 2, 2020, 11:41 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर भूपेश सरकार पर तंज कसा है, उन्होंने कहा है कि ' भूपेश सरकार को विचलित होने की आवश्यकता नहीं है.'

Former Cm Ajit Jogi
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी

रायपुर:पूर्व मुख्यमंत्री और जेसीसीजे सुप्रीमो अजीत जोगी ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर कहा है कि छापे की कार्रवाई से सरकार अस्थिर नहीं होती है. छापे की कार्रवाई सरकार के ऊपर नहीं की गई है. यह कार्रवाई अधिकारियों और व्यापारियों के ऊपर की गई है. अगर काला धन निकलता है तो उसका जवाब अधिकारी और व्यापारी देंगे. सरकार पर कोई आंच नहीं आएगा.

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी

अजीत जोगी ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार क्यों विचलित हो रही है. पूरा मंत्रिमंडल राज्यपाल को ज्ञापन दे रहा है, आयकर विभाग की गाड़ियों को जब्त कर रहे हैं. कार्रवाई को लोकसभा और राज्यसभा में उठाने की बात कही जा रही है.

चोर की दाढ़ी में तिनका तो नहीं

उन्होंने कहा, 'कार्रवाई से राज्य सरकार को बिल्कुल विचलित नहीं होना चाहिए. ऐसा करने से लोगों के मन में यह बात होने लगी है कि कोई अपराध बोध है, कहीं चोर की दाढ़ी में तिनका तो नहीं.' जोगी ने कहा कि आयकर विभाग की कार्रवाई संबंधित अधिकारी और कारोबारियों पर हो रही है. उसका जवाब अधिकारियों को देना पड़ेगा, कि उनके पास काला धन कहां से आया. इससे सरकार को विचलित होने की आवश्यकता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details