छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: 13 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में वन विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में गुरुवार हुई नाबालिग बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक वन विभाग के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी के खिलाफ नाबालिग के परिजनों ने मामला दर्ज कराया था.

By

Published : Nov 21, 2020, 11:50 PM IST

Forest department Officer arrested for molesting
छेड़छाड़ के आरोप में वन विभाग का अधिकारी गिरफ्तार

रायपुर: माना थाना अंतर्गत फॉरेस्ट विभाग में पदस्थ अधिकारी पर 13 साल की नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप लगे हैं. घटना गुरुवार की है. जब माना बस्ती में रहने वाली 13 साल की नाबालिग बच्ची से आरोपी जागेश्वर लहरे ने छेड़छाड़ की. उसने बच्ची के साथ आपत्तिजनक हरकत की है. जिसके बाद घटना की लिखित शिकायत बच्ची की परिजनों ने माना थाने में की है. शनिवार को माना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट और IPS की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. पुलिस शिकायत के बाद से लगतार उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी 43 साल का है. और वह माना बस्ती में निवास करता है.

पढ़ें:लव जिहाद पर छत्तीसगढ़ में घमासान, सीएम बघेल और नेता प्रतिपक्ष में बढ़ी जुबानी जंग

थाना प्रभारियों को फटकार

छत्तीसगढ़ में नाबालिगों के खिलाफ अपराधिक घटना बढ़ी है. राजधानी में आए दिन गंभीर मामले सामने आ रहे हैं. गुरुवार के दिन भी राजधानी में 2 हत्या हुई थी. इसके अलावा छेड़छाड़ के मामले भी सामने आए हैं. ऐसे में राजधानी के आला पुलिस अधिकारी खफा हैं. शनिवार को सिविल लाईन स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में SSP अजय यादव ने राजधानी के थाना प्रभारियों की जमकर क्लास लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details