छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: पुरानी रंजिश में युवक का अपहरण, 5 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 6, 2020, 5:39 PM IST

रायपुर के माना इलाके में एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Bunty Kidnapping Case
गिरफ्त में किडनैपर्स

रायपुर: राजधानी के माना में अपहरण के 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पांचों आरोपियों पर बंटी नाम के शख्स को किडनैप करने का आरोप है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया.

गुरुवार की रात लगभग 8 बजे जब विक्रम उर्फ बंटी निर्मलकर अपने दोस्तों के साथ धरमपुरा में स्कूल के पास बैठा था, उसी वक्त आरोपियों ने धावा बोला और बंटी को जबरदस्ती कार में बिठाकर ले गए. आरोपी बंटी को एयरपोर्ट के रास्ते मंदिर हसौद ले गए. उसके बाद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ कर दिया. इस किडनैपिंग कांड का मुख्य आरोपी गोपी साहू है.

पढ़ें:रायपुर: महिला डॉक्टर हुई ठगी की शिकार, तोहफा भेज ऐंठ लिए 30 हजार

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी गोपी साहू और बंटी के परिवार के बीच पुरानी रंजिश है और बंटी तथा गोपी के बड़े भाई के बीच कहासुनी हुई थी. इस बात को लेकर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बंटी का अपहरण किया. जिसके बाद बंटी के परिवारवाले परेशान हो गए. किडनैपिंग की सूचना मिलने के बाद बंटी के परिवारवालों ने आरोपी को फोन कर बंटी को छोड़ने का दबाव डाला, जिससे घबराकर आरोपी बंटी को माना थाने के पास छोड़कर भाग गए. इसके बाद किडनैपर्स के खिलाफ बंटी के परिवारवालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने गोपी साहू सहित पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार किया. उसके बाद उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने किडनैपिंग की सारी कहानी बता दी. पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ अपहरण,मारपीट सहित जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में अपराध दर्ज किया है और कोर्ट में उन्हें पेश किया. पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल किए जाने वाले कार को भी जब्त कर लिया है. बंटी के अलावा जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें रविकांत उर्फ सागर पटेल, डोमन यदु , रुपेश पटेल, निलेश बैस उर्फ गोलू शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details