छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: पिता ने रिश्ते को किया शर्मसार, नाबालिग बेटी की आबरू लूटने का आरोप

By

Published : Jan 22, 2020, 7:37 AM IST

Updated : Jan 22, 2020, 9:00 AM IST

राजधानी में पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप लगा है.

पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप
पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप

रायपुर: राजधानी में एक बार फिर बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है. पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप

पुलिस ने बताया कि 'पिता घर में बेटी को अकेला पाकर उसके साथ कुछ दिनों से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था और इसके बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था, लेकिन पीड़ित ने हिम्मत कर अपने पिता के खिलाफ चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर की मदद ली है और थाने में आरोपी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पिता ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि 'बीएसयूपी कॉलोनी का रहने वाले सुरेश यादव ने अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घर में पिता और लड़की के दादा-दादी रहते हैं. पीड़ित की मां की मौत हो चुकी है, पिछले काफी समय से पिता की नीयत अपनी बेटी को लेकर खराब थी. घर में उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था, जिसकी सूचना पीड़ित लड़की ने चाइल्ड हेल्प लाइन को दी थी.

आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूला

प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि 'आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी पिता ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है'.

Last Updated : Jan 22, 2020, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details